लखनऊ: प्राइवेट कम्‍पनी के कर्मचारी से गन प्‍वाइंट पर लूटी कार

लखनऊ के गोमतीनगर विस्‍तार क्षेत्र में शहीद पथ के पास कुछ बदमाशों ने प्राइवेट कम्‍पनी के कर्मचारी अभिषेक अवस्‍थी से गन प्‍वाइंट पर उनकी कार लूट ली।

स्टार एक्सप्रेस 

लखनऊ. गोमतीनगर विस्तार शहीद पथ के पास एक प्राइवेट कम्‍पनी में काम करने वाले अभिषेक अवस्‍थी से गन प्‍वाइंट पर बदमाशों ने उनकी कार लूट ली। इस वारदात को फिल्‍मी अंदाज में अंजाम दिया गया।

अभिषेक ने लखनऊ पुलिस के ट्विटर हैण्डल को टैग कर अपने ट्वीट से इस बात की जानकारी दी। इसके बाद एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने छानबीन शुरु की। देर रात अभिषेक गोमतीनगर विस्तार थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया।

शालीमार अपार्टमेंट निवासी अभिषेक अवस्थी प्राइवेट कम्पनी में कार्यरत है। शनिवार सुबह आठ बजे करीब वह कार लेकर निकले थे। शहीद पथ के करीब एक पान की गुमटी के पास उन्होंने कार रोक दी। अभिषेक के मुताबिक वह कार से उतर रहे थे। तभी बाइक सवार दो बदमाश आ धमके। जिन्होंने असलहे के बल पर उनकी कार लूट ली। विरोध करने पर धमकी देते हुए फरार हो गए। वहीं इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार अनिल कुमार सिंह के मुताबिक अभिषेक अवस्थी सिगरेट पीने के लिए कार से निकले थे।

पान की गुमटी के पास उन्होंने कार रोक दी। फिर चाभी निकाल कर ड्राइविंग सीट पर रखी और कुछ दूर सिगरेट पीने चले गए। इस बीच बदमाश अभिषेक की कार स्टार्ट कर भाग निकले। इंस्पेक्टर के मुताबिक अभिषेक ने वारदात के बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन नहीं किया था। वह सीधे घर चले गए।

रात करीब दस बजे अभिषेक ने ट्वीट कर कार लूटे जाने का मैसेज किया। जिसके बाद पुलिस ने ही उन्हें फोन कर थाने आने के लिए कहा। एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि अभिषेक के बयान के आधार पर पड़ताल की जा रही है। बताए गए घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरों की फुटेज भी निकलवाई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button