जानिये क्यों आई फैंस को सुरेश रैना की याद, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

IPL के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स 8 में से 6 मैच गंवा चुकी है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. IPL में सोमवार रात चेन्नई सुपर किंग्स को एक और हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स ने CSK को 11 रन से मात दी चेन्नई इस सीजन के 8 में से 6 मैच गंवाकर पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है। इससे पहले किसी भी सीजन में चेन्नई की ऐसी हालत कभी नहीं दिखाई दी CSK की ये हालत देखकर फैंस भी नाराज है। बीती रात मिली हार के बाद से तो CSK फैंस ने सुरेश रैना को याद करना शुरू कर दिया है।

सुरेश रैना चेन्नई की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। चेन्नई को चार बार टाइटल दिलाने में उनका खास योगदान रहा है। IPL में 5 हजार रन का आंकड़ा छूने वाले वह पहले खिलाड़ी थे। इन सब के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार IPL मेगा ऑक्शन में उन पर कोई दांव नहीं लगाया था। सुरेश रैना इस बार नीलामी में अनसोल्ड रहे थे।

 

अब जब चेन्नई लगातार हार का सामना कर रही है तो CSK फैंस को सुरेश रैना की याद आ रही है। कोई फैन उन्हें मुश्किल परिस्थिति में CSK को जीत दिलाने वाले मैचों के लिए याद कर रहा है तो कोई उन्हें उनकी लाजवाब फील्डिंग और थ्रो के लिए याद कर रहा है।

 

इस सीजन में चेन्नई की छठी हार

इस मैच में चेन्नई के कप्तान जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी पंजाब ने बल्लेबाजी में धीमी लेकिन मजबूत शुरुआत की 37 रन के कुल योग पर मयंक अग्रवाल (18) के रूप में पहला विकेट गंवाने के बाद शिखर धवन (88) और भानुका राजपक्षा (42) के बीच हुई 110 रन की साझेदारी ने पंजाब को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। आखिरी में लियाम लिविंगस्टोन (19) की छोटी लेकिन धमाकेदार पारी की बदौलत पंजाब की टीम 187 रन पर पहुंच पाई।

 

188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की शुरुआत खराब रही। टीम ने 40 रन पर ही तीन विकेट गंवा दिए. अंबाती रायडू ने 39 गेंद पर 78 रन की पारी खेल चेन्नई को मैच में वापसी कराई और जीत के करीब लेकर आए लेकिन उनके आउट होते ही टीम पिछड़ने लगी और निर्धारित 20 ओवर में 176 रन ही बना सकी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button