जानिये कब लॉन्च होने वाली हैं जबरदस्त फीचर्स वाली ये 3 कारें, देखें लिस्ट

इस कार की इंटीरियर और अन्य जानकारियां पहले ही लीक हो चुकी है। इस न्यू जेनरेशन हैचबैक को 12 वेरिएंट में पेश किया जाएगा, 8 मैनुअल व 4 ऑटोमैटिक का विकल्प मिलेगा।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. इस महीने देश में कई बेहतरीन कारें लॉन्च होने वाली हैं, इनमें सबसे पहले 10 अगस्त को हुंडई अपनी की चौथी पीढ़ी की ट्यूसॉन को लॉन्च करेगी। उसके बाद टोयोटा भी 16 अगस्त को अपनी एसयूवी अर्बन क्रूज़र हाईराइडर की कीमतों का खुलासा करने वाली है। इसके साथ ही मारुती सुजुकी भी अपनी अपडेटेड न्यू जेनरेशन ऑल्टो के 10 (ALTO K10) को 18 अगस्त को लॉन्च करने वाली है। यदि आप भी इस महीने नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो पहले देखिए जल्द आने वाली इन कारों की लिस्ट।

Toyota Urban Cruiser HyRyder

टोयोटा की ये एसयूवी एक बिल्कुल नई मिड-साइज है, जिसमें दो हाइब्रिड पावरट्रेन, स्मार्ट हाइब्रिड और मजबूत हाइब्रिड का विकल्प मिलता है। इसमें 1.5L K15C डुअलजेट पेट्रोल मोटर को लिथियम-आयन बैटरी के साथ जोड़ा गया है। वहीं इसमें All Wheel Drive सिस्टम को मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा। यह नई एसयूवी हाइब्रिड ई, एस, जी और वी ट्रिम्स में उपलब्ध होगी।

NEW GEN MARUTI ALTO K10

इस कार की इंटीरियर और अन्य जानकारियां पहले ही लीक हो चुकी है। इस न्यू जेनरेशन हैचबैक को 12 वेरिएंट में पेश किया जाएगा जिसमें 8 मैनुअल और 4 ऑटोमैटिक के विकल्प शामिल होंगे। इसमें 69bhp की पॉवर वाले 1.0L K10C और 48bhp की पॉवर वाले 0.8L पेट्रोल इंजन का विकल्प देखने को मिलेगा।

NEW-GEN HYUNDAI TUCSON

ये फोर्थ जेनरेशन हुंडई ट्यूसॉन में पैरामीट्रिक ग्रिल और सेंसुअल स्पोर्ट्स डिजाइन देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें नए डिजाइन के हेडलैंप, 18- इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स, 150 mm व्हीलबेस, एक एलईडी लाइट बार, डायमंड-पैटर्न फिनिश के साथ रियर बम्पर, फ्लेयर्ड एंगुलर व्हील आर्च और डुअल टी शेप का एलईडी टेल लैंप और सेफ्टी के लिए इसमें 2 ADAS दिया गया है। इन सब के साथ ही इसके अन्य फीचर्स में भी अपग्रेड देखने को मिलेगा। इस कार की पिछली पीढ़ी के मुकाबले इसमें अधिक स्पेस देखने को मिलेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button