जानिये फिल्म “भेड़िया” ने दो दिनों में कमाए कितने करोड़…

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर हॉरर-कॉमेडी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है और इसे दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर हॉरर-कॉमेडी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है और इसे दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कई बॉलीवुड रिलीज़ की तुलना में हॉरोट-कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी शुरुआत करती है। महामारी ने बॉलीवुड फिल्मों पर बहुत बुरा प्रभाव दिखाया है, बॉलीवुड फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना बहुत मुश्किल है क्योंकि पैन-इंडिया फिल्में बड़ा प्रभाव डाल रही हैं। भेड़िया को शाम और रात के शो से फायदा हुआ है लेकिन शुरुआत वरुण धवन के ‘जुग-जुग जियो’ से कम है। निगाहें अब वीकेंड ग्रोथ पर टिकी हैं क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया दृश्यम 2 के तूफान का सामना कर रही है।

भेड़िया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2

भेड़िया अमर कौशिक द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन-कृति सेनन स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.50 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने दूसरे दिन 9.50 करोड़ रुपये कमाए। अब फिल्म का दो दिनों का कलेक्शन लगभग रु 15.50 करोड़ हैं। इस फिल्म में एक नई अवधारणा और अच्छा प्रदर्शन करने वाले अभिनेता हैं लेकिन यह दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पर्याप्त नहीं है। भेड़िया अमर कौशिक द्वारा निर्देशित तीसरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, वह स्त्री लेकर आए हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्म थी।

Also Read-

शहनाज गिल के एक फैन ने की कुछ ऐसी हरकत कि अभिनेत्री ने लगाया गले !

वरुण धवन के लिए यह किरदार चुनौतीपूर्ण है लेकिन उनके अभिनय की तारीफ की जा रही है क्योंकि उन्होंने फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाया है। हालांकि, भेड़िया भी 3डी में रिलीज हुई थी लेकिन 3डी कलेक्शन बहुत खराब है।

भेडिया के बारे में

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर हॉरर-कॉमेडी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में आ गई हैं। मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित फिल्म स्त्री और रूही के बाद मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी सिनेमैटिक यूनिवर्स में यह तीसरी फिल्म है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button