केशव मौर्य का सपा पर कड़ा प्रहार, बोले- सपा को वोट देना विकास में रोड़ा डालने जैसा

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि प्रयास करना हमारा दायित्व है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में देश तेज़ी से आगे बढ़ रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. मैनपुरी उपचुनाव को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर तगड़ा प्रहार किया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी को वोट देने का मतलब विकास के पथ पर कंकड़ डालना है। भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का मतलब सुशासन विकास करना है। आज केंद्र में भी हमारी सरकार है उत्तर प्रदेश में भी हमारी सरकार और आने वाले वक्त में भी रहेगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं को मैनपुरी के लोकसभा चुनाव में गांव गांव घूमना पड़ रहा है, ये भारतीय जनता पार्टी की ताक़त है ये सुशासन वाली सरकार की ताकत है।

शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के साथ आने के सवाल पर केशव मौर्य ने कहा कि चाचा भतीजे एक हो गए लेकिन इससे भाजपा की सेहत पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि लोगों को अपने चाचा अपने दादा सब का आदर सम्मान करना चाहिए परिवारों के संस्कार रहे हैं और उनको संस्कार चुनाव के समय याद आते हैं चुनाव के बाद वो भूल जाते हैं।

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अर्बन नक्सल यात्रा है। ये यात्रा विरोधियों के इशारे पर चलने वाली यात्रा रह गयी है। उस यात्रा को किसी का कोई समर्थन नहीं है। इस यात्रा में इस यात्रा में भाजपा विरोधी शक्तियां जन विरोधी शक्तियां वहाँ होंगे ही चाहे राहुल गांधी जितना विरोध करें भाजपा पर कोई फर्क नही पड़ेगा।

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि प्रयास करना हमारा दायित्व है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में देश तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी में आज ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट हो रहा है। सपा बसपा की सरकार होती तो यहां पर कोई अपने ही देश का व्यक्ति निवेश करने ना आए अन्य विदेश की तो बात ही छोड़ दीजिए।

ये भी पढ़े

युवक का गला रेतकर की हत्या, मृतक की पत्नी व उसका एक साथी गिरफ्तार

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 2 विधान सभा और एक लोकसभा सीट उपचुनाव होने को है। हालांकि मैनपुरी लोकसभा सीट को हॉट सीट के तौर देखा जा रहा है। पूरे प्रदेश की नज़रें यहां पर टिकी है। मैनपुरी से समाजवादी पार्टी नें डिंपल यादव को मैदान में उतारा है. वही बीजेपी से रघुराज शाक्य चुनावी मैदान में है। इस चुनाव में यादव परिवार में दिखने वाली सारी दूरिया खत्म हो गई है। इन 3 सीटों पर 5 दिसंबर को मतदान होंगे। 8 दिसंबर को फाइनल रिजल्ट आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button