शादी के बंधन में बंधी कनिका कपूर, देखें तस्वीरें

कनिका के उन करीबी दोस्तों ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो इस फंक्शन का हिस्सा रहे थे। कनिका कपूर 'फूलों की चादर' तले वरमाला के मंच तक पहुंचीं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. 43 वर्षीय सिंगर कनिका कपूर शुक्रवार को बिजनेसमैन गौतम हाथीरमानी संग शादी के बंधन में बंध गईं। कपल ने लंदन के एक फाइव स्टार होटल में शादी का फंक्शन रखा था जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त और नजदीकी रिश्तेदार शरीक हुए। इस खास मौके के लिए ब्राइड और ग्रूम ने पेस्टल शेड के आउटफिट चूज किए थे जो उन पर काफी कमाल के लग रहे थे। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं और इन्हें जमकर शेयर किया जा रहा है।

दोस्तों ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें-वीडियो

कनिका कपूर के उन करीबी दोस्तों ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो इस फंक्शन का हिस्सा रहे थे। कनिका कपूर ‘फूलों की चादर’ तले वरमाला के मंच तक पहुंचीं और इस दौरान मोहम्मद रफी का क्लासिकल गाना ‘तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं’ बजाया गया। वरमाला सेरिमनी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें आप गौतम को वरमाला डलवाने से पहले बचते हुए देख सकते हैं।

मनमीत ने शेयर कीं कपल की प्यारी तस्वीरें

कनिका कपूर और गौतम की वरमाला काफी खूबसूरत रही और इस दौरान कपल के साथ-साथ वहां मौजूद मेहमानों ने भी जमकर सेलिब्रेट किया। मीत ब्रोज की जोड़ी के सिंगर मनमीत सिंह ने कनिका कपूर के साथ कई गाने गाए हैं और वह भी शादी में मौजूद थे। मनमीत ने इंस्टा पर शादी के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं। आप इन फोटोज में कपल को काफी ब्यूटीफुल अवतार में देख सकते हैं।

जमकर वायरल हुई थीं प्री-वेडिंग फंक्शन फोटोज

मनमीत ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आप दोनों की जिंदगी का आगे का सफर उतना ही खूबसूरत रहे जितना आप दोनों खूबसूरत हैं… नवविवाहित।’ कनिका कपूर इससे पहले प्री वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रही हैं। कैप्शन में उन्होंने अपने पति गौतम के लिए बेहिसाब प्यार जाहिर किया है।

कब हुई कनिका कपूर की पहली शादी और तलाक?

कनिका कपूर तीन बच्चों की सिंगल मदर हैं। उनके बच्चों के नाम अनन्या, समारा और युवराज हैं। कनिका महज 18 साल की थीं जब वह शादी करके लंदन चली गईं। कुछ सालों बाद उनका तलाक हो गया और उन्होंने तीनों बच्चों को अपने दम पर पाला। लखनऊ की रहने वाली कनिका अक्सर अपने माता-पिता से मिलने लखनऊ आती रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button