एनआरआई बिजनेसमैन गौतम से शादी कर रही हैं कनिका कपूर, देखें वीडियो

कनिका कपूर बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर हैं। पिछले कुछ दिनों से तो वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों लाइफ के बेस्ट मोमेंट्स एंजॉय कर रही हैं। 20 मई को वह अपने बॉयफ्रेंड गौतम से शादी करने वाली हैं। शादी से पहले कनिका के घर में फंक्शन्स शुरू हो गए हैं। दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन्स की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक फोटो में कनिका कपूर, गौतम और परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के साथ बैठी हैं और सभी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। गौतम और कनिका ने एक ही कलर के आउटफिट्स पहने हैं। कनिका ने जहां लाइट गोल्डन कलर का सूट पहना है वहीं गौतम ने भी इसी कलर का कुर्ता पहना है।

इसके साथ ही दोनों की हल्दी सेरेमनी भी हो गई है। कनिका का शादी के फंक्शन में डांस करते हुए भी वीडियो आया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले कनिका ने अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी की थी। उस दौरान कनिका ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था और उन्होंने एक क्राउन भी पहना था। वहीं कनिका ने शैश भी पहना था जिसमें लिखा था ब्राइड टू बी। यहां क्लिक कर देखें बैचलरेट पार्टी की फोटोज

रिपोर्ट्स की मानें तो कनिका और गौतम साल भर से रिलेशनशिप में थे और अब दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल करने का फैसला लिया है। यानी कि अब कनिका और गौतम बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बाद अब पति-पत्नी बनने वाले हैं।

ये भी पढ़े

फिल्म ‘अनेक’ की रिलीज से पहले पूरी टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ पहुंची…

कनिका के होने वाले पति गौतम एक एनआरआई बिजनेसमैन हैं और ये कनिका की दूसरी शादी है। इससे पहले कनिका ने राज चंदोक से शादी की थी और वह भी एनआरआई बिजनेसमैन थे। दोनों के 3 बच्चे थे, लेकिन उनकी शादी चली नहीं और फिर साल 2012 में कनिका और राज का तलाक हो गया। तबसे कनिका अकेले ही सिंगर मदर अपने बच्चों की केयर कर रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को भी अच्छे से मैनेज करती हैं। इसी बीच उनकी लाइफ में गौतम आए और दोनों ने आगे की जिंदगी को साथ बिताने का फैसला किया। दोनों की शादी लंदन में हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button