कंगना रनौत ने उड़ाया था अनन्या पांडे का मजाक, देखें वायरल वीडियो

कंगना रनौत इस वक्त फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी हैं। कपिल शर्मा के शो से कंगना का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह अनन्या पांडे का मजाक उड़ाती हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कंगना रनौत इस वक्त फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वह प्रमोशन के सिलसिले में ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थीं। जहां कपिल उनसे पूछते हैं कि ये बॉली बिंबो किसे कहते हैं तो कंगना अपनी जीभ से नाक को छूने की कोशिश करती हैं और कहती हैं, ‘बॉली बिंबो वो होते हैं ना, जो कहते हैं, आई कैन टच मैं टंग टू माई नोज (मैं अपनी जीभ से अपनी नाक छू सकती हूं।)’ यह सुनते ही कपिल हंस पड़ते हैं। उनका यह वीडियो वायरल हो गया। अब कमाल आर खान यानी केआरके ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है।

 

कंगना ने किसी का नाम नहीं लिया था। हालांकि उसके बाद अनन्या पांडे का एक वीडियो वायरल हो गया जब वो कपिल के शो में पहुंची थीं। तब अनन्या ने अपनी जीभ से नाक को छुआ और कहा, यह उनका टैलेंट है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह ठीक नहीं है। कंगना रनौत को इस तरह अनन्या पांडे का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। पूरी उतार दी बेचारी की।’

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1526096297530478592?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1526096297530478592%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fentertainment%2Fstory-krk-reaction-when-kangana-ranaut-mocking-ananya-panday-in-the-kapil-sharma-show-6502073.html

 

स्टारकिड्स पर निशाना

कंगना ने हाल ही में एक बार फिर से स्टारकिड्स पर निशाना साधा। एबीपी लाइव को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, साउथ की फिल्में इस वक्त धुआंधार बिजनेस कर रही हैं और इनके हिंदी वर्जन ने बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि दर्शक स्टारकिड्स को पसंद नहीं करते और उन्हें ऐसे ही फिल्में दे दी जाती हैं।

ये भी पढ़े

इस सप्ताह इन राशियों का चमकेगा भाग्य और खूब करेंगे तरक्की…

कब रिलीज होगी फिल्म

कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई को रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी हैं। इसे रजनीश घई ने निर्देशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button