श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, शेयर की ये यादगार तस्वीर

जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर मां श्रीदेवी के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जाह्नवी कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट पर फैन्स और सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं श्रीदेवी की आज बर्थ एनिवर्सरी है। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैन्स दिवंगत एक्ट्रेस को याद कर रहे हैं तो दूसरी ओर जाह्नवी कपूर ने अपनी मां के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर मां श्रीदेवी के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जाह्नवी कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट पर फैन्स और सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं।

क्या है जाह्नवी कपूर का इंस्टा पोस्ट

जाह्नवी कपूर ने एक बेहद क्यूट इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। इस पोस्ट में जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एक नन्हीं जाह्नवी बेहद क्यूट और श्रीदेवी खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मम्मा, मैं आपको हर दिन और ज्यादा याद करती हूं। मैं आपको हमेशा प्यार करूंगी।’

श्रीदेवी का असली नाम था श्री अम्मा अय्यपन यंगर

श्रीदेवी का असली नाम श्री अम्मा अयपन्न यंगर था, लेकिन फिल्मों में आने बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया। श्रीदेवी ने महज चार साल की उम्र से एक्टिंग शुरू कर दी थी। श्रीदेवी ने फिल्मी करियर तमिल फिल्म से बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया था। श्रीदेवी ने तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी आदि फिल्मो में काम किया है। लीड डेब्यू के पहले श्रीदेवी ने बॉलीवुड फिल्म जूली में बतौर बाल कलाकार काम किया था। श्रीदेवी ने अपने करियर में कई एक्टर्स के साथ काम किया और उनकी जोड़ी अनिल कपूर और जितेंद्र के साथ काफी हिट रही। श्रीदेवी को उनके कई फैन्स ‘चांदनी’ और ‘हवा- हवाई गर्ल’ भी बुलाते हैं। गौरतलब है कि फरवरी 2018 में श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

जाह्नवी का बॉलीवुड करियर

जान्हवी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में धड़क से डेब्यू किया था। इसके बाद जाह्नवी, रूही, गुंजन सक्सेना और गुड लक जेरी में नजर आईं। जाह्नवी का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं है, लेकिन उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास ‘मिस्टर और मिसेज माही’ और ‘बवाल’ है। इसके अलावा वह बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘मिली’ में भी नजर आएंगी। बवाल में जाह्नवी कपूर जोड़ी वरुण धवन के साथ नजर आएगी तो वहीं मिस्टर और मिसेज माही में वो राजकुमार राव के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगी। बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनकी क्यूट और बोल्ड अंदाज पर लाखों- करोड़ों फैन्स फिदा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button