Jabra ने लॉन्च किया धांसू ईयरबड, जानिये कीमत और फीचर

Jabra ने भारत के लिए स्पेशल डिजाइन्ड ईयरबड को आज लॉन्च कर दिया है। इस ईयरफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में आप भी यहां जान लें।

 स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. लोकप्रिय ऑडियो ब्रांड जबरा ने मंगलवार को भारत में नए ईयरबड्स, जबरा इवॉल्व2 बड्स को लॉन्च कर दिया है। भारत में इसकी कीमत 39,122 रुपये है। बता दें कि इस ईयरबड को भारत के लिए स्पेशली डिजाइन किया गया ह। इस ईयरबड को ऐसे डिजाइन किया गया है कि कोई भी व्यक्ति चलते फिरते या काम करते हुए इसका इस्तेमाल कर सकता है। इसे पहनने के बाद बैकग्राउंट का शोर सुनाई नहीं देता। यहां तक कि अगर आप फोन पर बात कर रहे हैं तो इसमें वॉइस ज्यादा क्लियर आएगी।

जबरा के दक्षिण एशिया के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक पीटर जयसीलन ने कहा कि हाइब्रिड कर्मचारी के पास अब ज्यादा आजादी होगी. जो लोग ऑफिस और फील्ड दोनों जगह काम कर रहे हैं, उनके लिये यह बहुत ही उपयोगी है।

ये ईयरबड वायरलेस हैं और ये लंबी रेंज को कवर कर सकते हैं. इनमें स्टेबल कनेक्टिविटी और गतिशीलता मिलेगी. इसके अलावा, ईयरबड्स 5 घंटे के टॉक टाइम और चाजिर्ंग केस सहित कुल 33 घंटे की बैटरी के साथ आते हैं।

Also Read-

भारत में लॅान्च हुई गियर वाली पहली इलेक्ट्रिक बाइक, जानिये कीमत और फीचर्स

इसके अलावा, एडवांस मल्टीपॉइंट कनेक्शन वाले ईयरबड्स को एक समय में दो उपकरणों से कनेक्ट किया जा सकता है। नए ईयरबड्स नवंबर के अंत से सभी जबरा के रिटेल स्टोर में उपलब्ध होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button