जश्न मनाने की बजाय तुरंत काम पर लग जाएं- तेजस्वी यादव

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने समर्थकों से जश्न मनाने की बजाय काम पर लग जाने के लिए कहा है। उन्होंने नई सरकार के गठन के लिए बिहार की जनता का धन्यवाद भी किया।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बिहार में महागठबंधन की सरकार के गठन के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार वासियों को धन्यवाद दिया है। साथ ही अपने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) कार्यकर्ताओं से जश्न मनाने की बजाय तुरंत काम पर लगने की अपील की है। तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि उम्मीद है कि वे हर बिहारवासी की उम्मीदों पर खरे उतर सकेंगे। गरीबों की समस्याओं का समाधान करने के प्रयास किए जाएंगे। इससे पहले उन्होंने ऐलान किया था कि राज्य में एक महीने के भीतर युवाओं के लिए बंपर नौकरियां निकाली जाएंगी।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘धन्यवाद बिहार। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हर बिहारवासी की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं। सभी समर्थकों से आग्रह है जश्न मनाने की बजाय काम पर लग जाएं। गरीब-गुरबा को गले लगाएं और ईमानदारी से उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करें। आइए हम सब मिलकर बिहार को और अधिक बेहतर बनाएं।’

तेजस्वी यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ राजभवन में मंत्री पद की शपथ ग्रहण की थी। इसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं को लेकर उन्होंने जो वादे किए हैं वो पूरे किए जाएंगे। एक महीने के भीतर बेरोजगारों के लिए बंपर भर्ती निकाली जाएगी। इसके लिए सीएम नीतीश कुमार से बात हो गई है।

विपक्षी दलों के नेताओं ने तेजस्वी को दी बधाई

देशभर के विपक्षी दलों के नेताओं ने तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम बनने पर बधाई दी है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव, एनसीपी चीफ शरद पवार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, जम्मू-कश्मीर पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती, पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार समेत अन्य कई नेताओं ने ट्वीट कर तेजस्वी को बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button