Hardoi News: अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे की दिनदहाड़े हुई हत्या से इलाके में दहशत

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता


हरदोई: टोडरपुर ब्लाक मुख्यालय से लौट रहे बाइक सवार अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे को बोलेरो सवार लोगों ने रोक कर पहले तो बांके से हमला किया, उसके बाद पेंचकस घोपा और फिर बोलेरो से कुचल कर उन्हें खाईं में फेंक दिया। इस दौरान बाइक सवार तीसरे युवक को भी बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया गया। बुधवार को दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

बांके से हमला कर उन तीनों को पेंचकस भी घोंपा,बोलेरो से कुचलते हुए उन्हें खाईं में फेंक दिया

पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। बताया गया है कि मझिला थाने के पारा गांव निवासी 28 वर्षीय अधिवक्ता अमित शुक्ला पुत्र अनिल कुमार शुक्ला बुधवार को प्रधान नंदलाल कुशवाहा के 32 वर्षीय भतीजे रमाकांत कुशवाहा पुत्र शिवराम कुशवाहा और उसी गांव के 30 वर्षीय संतोष कुशवाहा पुत्र रामभरोसे कुशवाहा के साथ सरकारी काम के सिलसिले में टोंडरपुर ब्लाक मुख्यालय गए हुए थे। जहां से दोपहर को तीनों लोग बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी बीच चठिया पुल के आगे गौटिया गांव के पास सामने से आ रही बोलेरो सवार लोगों ने उन्हें रोक लिया। बताते हैं कि पहले तो गाली-गलौज हुई, उसके बाद उन बोलेरो सवार लोगों ने बांके से हमला कर दिया,इतना ही नहीं उन तीनों को पेंचकस भी घोंपा, उसके बाद बोलेरो से कुचलते हुए उन्हें खाईं में फेंक दिया। जिसमें अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की मौत हो गई।जबकि संतोष कुशवाहा बुरी तरह ज़ख्मी हो गया।

इस सनसनीखेज़ वारदात का पता होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। इसका पता होते ही इलाकाई पुलिस वहां पहुंची। संतोष को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना मिलते ही, घटनास्थल परपुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी सारे मामले की गहराई से क्षेत्राधिकारी हेमंत उपाध्याय कोतवाल सुरेश चंद्र मिश्रा मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद छानबीन कर रही है। इस बारे में बताया गया है कि अमित शुक्ला की चुनावी रंजिश चल रही थी। माना जा रहा है कि उसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button