प्लास्टिक की कुर्सी पर जिम की एक्सरसाइज पड़ गई भारी, देखें वायरल वीडियो

एक शख्स को जिम का ऐसा खुमार चढ़ा कि प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठकर ही चेस्ट बैंच प्रेस एक्सरसाइज करने बैठ गया। हालांकि, कुछ ही सेकेंडों में जो उसके साथ हुआ, उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. आजकल जिम जाना लोगों की डेली आदत में शुमार हो गया है। पहले के मुकाबले अब ज्यादा लोग अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हैं और जिम में जाकर एक्सरसाइज करते हैं। काफी लोग तो इतने ज्यादा जिम को लेकर सीरियस हो जाते हैं कि वे जिम नहीं भी जाते तो घर पर एक्सरसाइज करना नहीं भूलते। हालांकि, घर पर जिम जैसी एक्सरसाइज करने में काफी ध्यान रखना पड़ता है, वरना आपके साथ गलत भी हो सकता है। ऐसी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठकर ही रोड के साथ चेस्ट एक्सरसाइज करने लगा। हालांकि, कुछ ही सेकंड में जो उसके साथ हुआ उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स जिम रोड में वेट वाली प्लेट लगाकर चेस्ट की बैंच प्रेस एक्सरसाइज करने जा रहा है। हालांकि, इसके लिए वह किसी बैंच नहीं बल्कि एक कुर्सी का इस्तेमाल कर रहा है। अब जाहिर है कि प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठकर बैंच प्रेस की एक्सरसाइज किसी भी एंगल से काम का आइडिया नहीं है। जिसका नुकसान इस शख्स को कुछ ही सेकंड में दिख भी जाता है। जैसे ही यह रैप्स मारने शुरू करता है, वैसे ही पीछे से कुर्सी टूट जाती है और शख्स पीछे की ओर ही गिर जाता है।

वीडियो देखकर भले ही आपको हंसी आए लेकिन ये भी समझना चाहिए कि ऐसे घर पर बिना किसी लॉजिक एक्सरसाइज कितनी भारी पड़ सकती है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी लोग देख रहे हैं। काफी संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं। अगर आप भी वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button