ग्रेटर नोएडा : नाले की सफाई के दौरान दो मजदूरों की हुई मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर चाई-4 स्थित पेरिफेरल रोड के किनारे बने नाले की सफाई के दौरान नाले का लेंटर और दीवार भरभरा कर गिर गई और इसके मलबे में दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र के चाई-4 सेक्टर में नाले की सफाई के दौरान लेंटर गिरने से दो मजदूरों की मौत के मामले में नाले का निर्माण करने वाली कंपनी के खिलाफ बीटा-2 थाने में मामला दर्ज किया गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि गुरुवार को ग्रेटर नोएडा के चाई-4 सेक्टर में बारिश के मौसम के मद्देनजर एक सूखे नाले की सफाई का काम हो रहा था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर चाई-4 स्थित पेरिफेरल रोड के किनारे बने नाले की सफाई के दौरान नाले का लेंटर और दीवार भरभरा कर गिर गई और इसके मलबे में दबकर रेहान और दिलशान नामक दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Also Read-

सोना-चांदी के दाम में बदलाव, जानिये आजका ताजा भाव

उन्होंने बताया कि इस मामले में शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्किल-4 के प्रबंधक सुरेंद्र कुमार ने बीटा-2 थाना में मामला दर्ज कराया है।

उनका आरोप है कि नाले का निर्माण करने वाली साईं कंस्ट्रक्शन कंपनी ने घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग किया, जिसके चलते नाले की छत का लेंटर टूट कर गिर गया और दो मजदूरों की मौत हो गई। कंपनी की तरफ से आरोप पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button