गाजियाबाद: ट्रेन में नहीं मिली सीट, तो युवक ने फैलाई बम की अफवाह GRP ने किया गिरफ्तार

एक शख्स को जब ट्रेन में सीट ना मिली उसने बम की फर्जी सूचना देकर ट्रेन से उतर गया, जिसके बाद ट्रैन में सवार एक यात्री ने उसका फोटो ले लिया ...

स्टार एक्सप्रेस

गाजियाबाद. एक शख्स को जब ट्रेन में सीट ना मिली उसने बम की फर्जी सूचना देकर ट्रेन से उतर गया, जिसके बाद ट्रैन में सवार एक यात्री ने उसका फोटो ले लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। ट्रैन में बम की सूचना पर हड़कंप मच गया। जिसके बाद गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर आनंद विहार से रक्सौल तक जाने वाली सत्याग्रह एक्सप्रेस को रोक कर उसकी जांच की गई।

इसी दौरान आरोपी को आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर ही जीआरपी ने हिरासत में ले लिया और उसने पूछताछ में बताया कि उसके द्वारा दी गई सूचना झूठी थी। इधर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर करीब 12 मिनट तक ट्रेन को रोककर उसकी सघन तलाशी जीआरपी और आरपीएफ की तरफ से की गई कोई भी आपत्तिजनक वस्तु ना मिलने पर ट्रेन को सेफ्टी क्लीयरेंस देकर रवाना कर दिया गया।

स्लीपर कोच में सीट नही मिलने पर शंभू ने कही बम होने की बात

आनंद विहार रेलवे स्टेशन से सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन को शुक्रवार की शाम 5:30 बजे रवाना होना था ट्रेन के कोच नंबर S2 में चढ़े शंभू नाम के यात्री को जब कहीं कोई सीट नहीं मिली उसने को शो बैठे यात्रियों को होश में बम होने की बात कहकर ट्रेन से उतर गया लेकिन यात्री विश्वजीत की सजगता के चलते उसने शंभू की फोटो खींच ली और फिर पुलिस को इस संबंध में सूचना दे दी बम की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया।

आनंद विहार से चल चुकी ट्रेन को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर रोका गया और उसकी सघन तलाशी की गई। इसी बीच जीआरपी ने आरोपी शंभू को भी आनंद विहार स्टेशन पर धर दबोचा उससे पूछताछ में उसने बताया कि जब उसे ट्रेन में सीट नहीं मिली बम होने की फर्जी बात कहकर ट्रेन से उतर गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button