नोटों पर हो गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर- सीएम अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सीएम नें कहा कि रुपए पर गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर होनी चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि ये भाव उन्हें दिवाली पर पूजा के दौरान आया। सीएम ने कहा कि हमें देवी-देवताओं के आशीर्वाद की जरूरत है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात चुनाव में व्यस्त हैं। इब बीच उन्होंने हिंदुत्व दांव चला है। आज सीएम केजरीवाल नें प्रेस वार्ता की और और कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बेहद बुरे दौरे में है। ऐसे में नोट पर गांधी जी के साथ गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर होनी चाहिए।

दिल्ली सीएम नें कहा कि रुपए पर गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर होनी चाहिए. केजरीवाल ने कहा कि ये भाव उन्हें दिवाली पर पूजा के दौरान आया सीएम ने कहा कि हमें देवी-देवताओं के आशीर्वाद की जरूरत है। नए नोट पर गणेश-लक्ष्मी की भी फोटो हो.

अब केजरीवाल के इस बयान को लेकर जबरदस्त राजनीति शुरु हो गई है। बीजेपी नें केजरीवाल के बयान पर पलटवार किया। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा नें कहा कि ये फोटो हटाने वाले लोग हैं, लगाने वाले नहीं. चुनाव की वजह से केजरीवाल की ऐसी मांग है। संबित पात्रा ने कहा कि हिंदुत्व कार्ड न खेलें अरविंद केजरीवाल. केजरीवाल कट्टर हिंदू विरोधी हैं। केजरीवाल राम मंदिर के खिलाफ थे। बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल वोट के लिए ढोंग कर रहे हैं।

केजरीवाल नें ये मांग तब की है जब गुजरात के विधानसभा चुनाव नजदीक है। केजरीवील के इस बयान को हिंदू कार्ड के तौर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि केजरीवाल इस बयान के जरिए हिन्दू वोट को साधनें में लगे है। ये मामला इतनी आसानी से कम होता नजर नही आ रहा है। वही इस बयान को लेकर भाजपा केजरीवाल पर हमलावर है। गौर हो कि प्रेस वार्ता को लेकर सुबह एक ट्वीट किया था और लिखा था कि आज बेहद महत्वपूर्ण विषय पर प्रेस वार्ता करने जा रहा हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button