प्रयागराज में श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज

गालीबाज श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें और बढ़ने जा रही हैं। प्रयागराज में श्रीकांत के खिलाफ बनिया समाज को अपमानित करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने की तहरीर दी गई है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. नोएडा की पॉश सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले गालीबाज श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें और बढ़ने जा रही हैं। यूपी के प्रयागराज में अब श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है। तहरीर में पूरे बनिया समाज को अपमानित करने और गाली देने के मामले में मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की गई है। ओमेक्स ग्रेंड सोसाइटी में महिला से विवाद के दौरान श्रीकांत ने बनिया समाज के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक और शिकायत

प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके के व्यापारी विपिन गुप्ता ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत की है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि श्रीकांत त्यागी ने न सिर्फ महिला से बदसलूकी व हाथापाई की बल्कि जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर पूरे बनिया समाज को अपमानित किया है। श्रीकांत त्यागी का महिला से विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद से बनिया समाज के लोग आहत हैं। शिकायतकर्ता ने श्रीकांत के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

बनिया समाज को अपमानित करने का आरोप

विपिन गुप्ता ने प्रयागराज की सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में ऑनलाइन शिकायत भेजी है। इसके अलावा बुधवार को वो दूसरे व्यापारियों के साथ पुलिश अधिकारियों से सीधे मुलाकात करेंगे और श्रीकांत के खिलाफ तहरीर देंगे। उन्होंने कहा कि अगर श्रीकांत के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो वो अदालत का सहारा लेंगे। यानी एक बात तो साफ हैं कि फिलहाल श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें कम होने वाली है।

महिला से विवाद के बाद नोएडा पुलिस मंगलवार को मेरठ से श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस कमिश्नर के मुताबिक पुलिस से बचने के लिए श्रीकांत लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था। पुलिस की 12 टीमें उसके पीछे लगी थी तब कहीं जाकर उसे गिरफ्तार किया जा सका।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button