प्रसिद्ध कृष्णा और एरॉन फिंच के बीच हुई तीखी नोक-झोंक, देखें वायरल वीडियो

आउट होने के बाद जब फिंच पवेलियन की ओर जा रहे थे, तब कृष्णा उन्हें कुछ कहते दिखाई दिखाई दिए। इसके बाद फिंच भी वहीं, पर कृष्णा को जवाब देने लग गए। दोनों के बीच इसके बाद नोक-झोंक शुरू हो गई।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. राजस्थान रॉयल्स (RR) ने आईपीएल 2022 के 30वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 7 रन से हराकर छह मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज की। इस मुकाबले को जॉस बटलर और युजवेंद्र चहल के प्रदर्शन के लिए जाना जाएगा। बटलर ने जहां सीजन का अपना दूसरा शतक जमाया तो वहीं चहल ने पांच विकेट झटके। आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका है जब किसी गेंदबाज ने एक मैच में पांच विकेट हासिल किए हैं। हालांकि मुकाबले के दौरान कोलकाता के बल्लेबाज एरॉन फिंच और राजस्थान के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के बीच थोड़ी नोक-झोंक भी देखने को मिली।

कोलकाता की टीम राजस्थान से मिले 218 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। टीम ने 8.3 ओवर में ही बिना किसी नुकसान के 107 रन बना लिए थे कि तभी कृष्णा ने फिंच को करुण नायर के हाथों कैच आउट कराकर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। आउट होने के बाद जब फिंच पवेलियन की ओर जा रहे थे, तब कृष्णा उन्हें कुछ कहते दिखाई दिखाई दिए। इसके बाद फिंच भी वहीं, पर कृष्णा को जवाब देने लग गए। दोनों के बीच इसके बाद नोक-झोंक शुरू हो गई। दोनों की स्लेजिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

फिंच ने 28 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्कों की मदद से 58 रन की पारी खेली। फिंच अगर कुछ कुछ देर और क्रीज पर टिक जाते तो कोलकाता इस मैच को जीत सकती थी। राजस्थान के 217 रनों के जवाब में कोलकाता की टीम चहल की घातक गेंदबाजी के सामने 19.4 ओवर में 210 रन पर ऑलआउट हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button