महादेव के गाने पर ईशा गुप्ता ने स्प्लिट स्टंट करते हुए किया पोस्ट, देखें वीडियो

'आश्रम' फेम ईशा गुप्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके चलते वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ‘आश्रम’ फेम ईशा गुप्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके चलते वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। ईशा ने अपनी अगली पोस्ट में ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है। बता दें एक्ट्रेस ने भगवान शिव के गाने ‘शिव शिव‘ पर स्प्लिट स्टंट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

‘शिव शिव‘ गाने पर ईशा का वर्कआउट स्टंट

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक बार फिर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चाओं में हैं। लेकिन इस बार मामला उनके किसी फोटोशूट का नहीं बल्कि वर्कआउट वीडियो का है। दरअसल, ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक्ट्रेस को भगवान शिव के गाने ‘शिव शिव‘ पर स्प्लिट स्टंट करते देख सकते हैं। ट्रोलर्स को ईशा के वर्कआउट से नहीं बल्कि उनके बोल्ड लुक से गुरेज है। अब ईशा ने ट्रोलर्स को अपनी नई पोस्ट में इसका जवाब भी दे दिया है। और उन्होंने ये जवाब भी अपने सिग्नेचर स्टाइल यानि कि बोल्ड अंदाज में ही दिया है।

ट्रोलर्स को ईशा का जवाब

पहले बता दें कि ट्रोलर्स ने ईशा को भगवान शिव के गाने पर बोल्ड वर्कआउट करने को लेकर क्या कहा? ट्रोलर्स ने ईशा को उनके वीडियो पर कमेंट के जरिए नसीहत दी कि इस तरह के वीडियोज में कम से कम भगवान के गाने ना यूज करें। ईशा ने भी अपनी अगली पोस्ट में एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘नजर को बदलो तो नजारे बदल जाते हैं।‘ अब जाहिर सी बात है ईशा का ये जवाब उन्हें ट्रोल करने वालों के लिए ही है।

इस फिल्म में आएंगी नजर

‘आश्रम‘ सीरीज में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर पहले ही चर्चाओं में रह चुकी ईशा के फैन्स को अब उनकी अगली पारी का इंतजार है। खबरों के मुताबिक जल्द ही ईशा अपकमिंग फिल्म ‘देसी मैजिक’ में नजर आने वाली हैं। फिल्मों के अलावा ईशा के अपने एड शूट्स में भी व्यस्त हैं। ईशा ने अपने शूट्स के क्लिप इंस्टा स्टोरी पर अपलोड भी किए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button