पुनः जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर इंजी वीरेन्द्र यादव का मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड ने स्वागत कर दी बधाई

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

ऊँचाहार, रायबरेली:  बुधवार को सुपर मार्केट रायबरेली इस्थित सपा कार्यालय में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के निवर्तमान पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत कियाऔर बधाई दी है। इस मौके पर यूथ ब्रिगेड के निवर्तमान जिलाअध्यक्ष फहीम अहमद ने कहा कि जिलाध्यक्ष जी ने जिस तरह से समाजवादी पार्टी को रायबरेली जिले में बढ़ाने का काम किया है। जिसका नतीजा 2022 के विधान सभा के चुनाव में और जिला पंचायत के चुनावो में देखने को मिला है।

समाजवादी पार्टी को रायबरेली में मजबूत कर एक स्तम्भ की तरह खड़ा कर दिया है। आने वाले समय में समाजवादी पार्टी बहुत मजबूती के साथ सारे चुनाव को लड़ेगी और जीतेगी।वहीं यूथ ब्रिगेड के जिला सचिव रेहान कजियाना ने कहा कि जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव जी ने समाजवादी पार्टी के हर कार्यकर्ता को पूरा सम्मान देते है और उनकी समस्याओं को आला कमान तक पहुंचाते हैं। कार्यकर्ताओं को हिम्मत और ताकत देते हैं। जिससे कार्यकर्ता उनके एक आदेश पर सरकार की जनविरोधी नीतियों से लड़ने के लिए तैयार रहता है । वही कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र यादव ने कहा की समाजवादी पार्टी ने हमेशा हर वर्ग हर जाति के लोगो का सम्मान किया है और नवजवानों का सम्मान हमेशा से रहा है और आगे भी रहेगा हम सब लोग मिलकर इस जनविरोधी न्याय विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

इस मौके पर प्रमुख रूप से बछरावां विधायक श्यामसुंदर भारती, डॉ अमिताभ पाण्डेय, मोहम्मद मुशीर, इरफान सिद्दीकी, संतराम पासी, जिला महाशचिव अरशद खान, और मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के साथी कैफ खान, मुनेश्वर रावत, दीपक, सूरज, राम सुमेर, बॉबी, सलमान, अंकित जैसवाल, अनिल यादव, सुशील यादव, बच्चू, मैक्स, आदिल,अमित, सेराज,बबलू,बंटी,अजीत, तमाम पार्टी पदाधिकारियों ने बधाई और शुभकामनाएं दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button