जोरदार छींक आने पर कांपता नजर आया डॉगी, देखें ये मजेदार वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कुत्ते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उसे एलर्जी होने के कारण छींकते देखा जा रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बदलते मौसम के कारण हर किसी की तबीयत में थोड़े बहुत बदलाव होते देखे जाते हैं। जिसके कारण कई बार लोग बिमार भी हो जाते हैं। जिसके कारण बिमारी का इलाज करने के लिए डॉक्टर के पास जाकर दबा ले ली जाती है। वहीं दूसरी ओर बेजुबान जानवर बिमार होने पर अपनी बिमारी के बारे में नहीं बता पाते जिसके कारण उन्हें इससे दो-चार होना पड़ता है।

ज्यादातर लोग पालतू जानवरों से काफी लगाव रखते हैं और उन्हें पालते भी हैं। ऐसे में जब वह बिमार हो या किसी एलर्जी का शिकार हो जाएं तो उसका इलाज भी करते नजर आते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर पालतू जानवरों की मस्ती के कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख यूजर्स की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

वायरल हो रही क्लिप में एक डॉगी को एलर्जी होने के कारण छींकते देखा जा रहा है। आमतौर पर जब इंसान छींकते हैं तो वह सिर को जोर से झटका देते नजर आते हैं, वहीं सोशल मीडिया पर पहली बार सामने आए कुत्ते के छींकने के वीडियो को देख यूजर्स की हंसी निकल गई है। वायरल हो रही वीडियो में कुत्ते के छींकते ही उसे कांपते देखा जा रहा है।

वीडियो में डॉगी को छींकने के साथ ही अपना सिर झटकते ही उसके अगले दोनों पैरों को कांपते देखा जा रहा है। जिसे देख यूजर्स लगातार अपने फनी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो को खबर लिखे जाने तक हजारों की तादाद में व्यूज मिल गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button