सिर पर ग्लास रखकर डॉगी ने दिखाया गजब का बैलेंस, देखें ये मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक डॉगी की बॉडी बैलेंसिंग देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि एक डॉगी कैसे अपने सिर पर ग्लास रख बिना गिराए लगातार चलकर दिखा रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा कुत्ता, बिल्ली वीडियो ट्रेंडिंग में बनी रहती हैं। इनमें अधिकतर वीडियो कुछ ना कुछ हरकत करते हुए शूट की जाती हैं। हालांकि, कई वीडियो ऐसी भी होती हैं जिन्हें देखकर आप भी चौंक जाते हैं। ऐसी ही एक डॉगी की वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक डॉगी की बॉडी बैलेंसिंग देखकर वाकई आप हैरान रह जाएंगे। क्योंकि वीडियो में जो ये डॉगी करके दिखा रहा है, वैसा आपने आजतक किसी इंसान को ही करते हुए देखा होगा। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता अपने सिर पर ग्लास रखकर कमरे में चलकर दिखा रहा है। खास बात है कि उसके सिर पर रखा ग्लास जरा सा भी हिल नहीं रहा, या एक बार भी गिरने की स्थिति में नहीं आया। बड़े ही बैलेंस के साथ कुत्ता उस कमरे में ग्लास को सिर पर रखकर राउंड मारता हुआ नजर आ रहा है। आप भी वीडियो को देखकर हैरान रह जाएंगे।

इंस्टाग्राम पर इस क्यूट डॉग वीडियो को कई पेजों से शेयर किया गया है जिसे काफी संख्या में लोग देख भी चुके हैं। काफी तादाद में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वहीं काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। खासतौर पर डॉग लवर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी इस क्यूट वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button