लॅान्च हुआ धांसू Smart TV घर बनेगा सिनेमा, जानिये कीमत

सोनी ने भारत में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने विशाल पोर्टफोलियो में Bravia 32W830K Google TV को शामिल किया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सोनी ने भारत में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने विशाल पोर्टफोलियो में Bravia 32W830K Google TV को शामिल किया है। स्मार्ट टीवी 32 इंच के स्क्रीन साइज में आता है। डिस्प्ले फुल एचडी को सपोर्ट नहीं करता है लेकिन यह एचडी रेडी है। टीवी यूजर्स को सभी ओटीटी ऐप्स में कंटेंट एक्सेस करने की सुविधा देता है। डिवाइस इन-बिल्ट क्रोमकास्ट के साथ आता है।

Sony Bravia 32W830K Google TV की कीमत

Sony के इस TV को भारत में 28,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। Sony Bravia 32W830K Google TV आज 11 मई से भारत के सभी Sony सेंटर्स, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टलों पर उपलब्ध होगा।

हालांकि कम लोकप्रिय ब्रांड, जिनमें Hisense, TCL, iFalconn और अन्य स्मार्टफोन कंपनियां भी स्मार्ट टीवी बाजार में कदम रखा है। ऐसे टीवी की कीमत सोनी टीवी से कम है लेकिन अधिक सुविधाएँ प्रदान करते हैं, सोनी की ब्रांड वैल्यू बेजोड़ है। यह अन्य ब्रांडों की तुलना में बहुत अधिक विश्वसनीय है।

Sony Bravia 32W830K Google TV के फीचर्स

Sony Bravia 321830K में 32 इंच का HD रेडी डिस्प्ले है। स्मार्ट टीवी यूजर्स को विभिन्न ऐप्स से कंटेंट ब्राउज़ करने देता है। BRAVIA 32W830K Apple होम किट और AirPlay को सपोर्ट करता है जो कि टीवी के साथ Apple डिवाइस जैसे iPads और iPhones को आसानी से कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए इंटीग्रेट करता है।

टीवी एक इन-बिल्ट हैंड्स-फ्री वॉयस के साथ आता है, इसलिए हर बार मनोरंजन खोजने, जवाब पाने, या टीवी और स्मार्ट घरेलू डिवाइस को नियंत्रित करने के लिए रिमोट तक पहुंचने की आवश्यकता महसूस नहीं होगी। वॉयस कमांड जारी करने के लिए आप बस “ओके गूगल” कहकर फिल्म या गाना चला सकते हैं। स्मार्ट टीवी विभिन्न एचडीआर मोड का समर्थन करता है, जिसमें एचडीआर 10 और हाइब्रिड लॉग-गामा शामिल हैं, जो एक कंट्रास्ट बनाने के लिए पारंपरिक नहीं है।

Sony Bravia 32W830K Google TV 20W स्पीकर्स से लैस है जो डॉल्बी ऑडियो और क्लियर फेज़ फीचर के लिए सपोर्ट के साथ है। सोनी टीवी एक्स-प्रोटेक्शन प्रो तकनीक से लैस है जो डिवाइस को धूल और नमी से बचाता है। यह तकनीक आपके टीवी को बिजली गिरने और बिजली के झटके से भी बचाती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button