रोहित को आउट करने के लिए क्या धोनी रच सकते हैं ‘चक्रव्यूह’, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

IPL 2022 में रोहित शर्मा ने स्पिनरों का सामना करते हुए 32 गेंदें खेली है जिसमें 4 बार आउट होकर उन्होंने 33 ही रन बनाए हैं।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2022 का 59वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल के ‘एल क्लैसिको’ (CSK vs MI) नाम से मशहूर इस मैच में फैंस को एक बार फिर दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। सीजन-15 में सीएसके दूसरी बार एमआई से भिड़ेगी, जब पिछली बार इन दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था तो चेन्नई ने धोनी के दम पर आखिरी ओवर में मुंबई के मुंह से जीत छीनी थी। चेन्नई ने उस दौरान मुंबई को 3 विकेट से धूल चटाई थी।

रोहित शर्मा को आउट करने के लिए धोनी रचेंगे ‘चक्रव्यूह’

 

मुंबई इंडियंस जब इस सीजन पिछली बार चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ी थी तो रोहित शर्मा को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने पारी की दूसरी ही गेंद पर आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया था। इस बार भी धोनी रोहित के सामने बाएं हाथ के इस गेंदबाज को लाएंगे साथ ही वह दूसरे छोर से हिटमैन पर लगाम कसने के लिए महेश थीक्षाना गेंद थमा सकते हैं।

रोहित शर्मा इस सीजन फॉर्म से जूझते नजर आ रहे हैं, वहीं स्पिन गेंदबाजों के सामने उनका बल्ला एकदम खामोश है। आईपीएल 2022 में रोहित ने स्पिनरों का सामना करते हुए 32 गेंदें खेली है जिसमें 4 बार आउट होकर उन्होंने 33 ही रन बनाए हैं। ऐसे में धोनी रोहित की इस कमजोरी पर वार कर सकते हैं। धोनी जानते हैं कि अगर शुरुआत में रोहित को आउट ना कर सकें तो वह सीएसके के लिए खतरा बन सकते हैं।

सीएसके के खिलाफ खूब चलता है रोहित का बल्ला

रोहित इस सीजन भले ही रन नहीं बना पा रहे हैं मगर धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उनका बल्ला आग उगलता है। रोहित शर्मा ने सीएसके के खिलाफ खेले 30 मैचों में 752 रन बनाए हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 7 अर्धशतकीय पारी भी निकली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button