बैंक मैनेजर से मारपीट के मामले में बैंक कर्मियों ने किया प्रदर्शन

5 दिन पहले दबंगो ने बोला था हमला, गिरफ्तारी ना होने से बैंककर्मियों में आक्रोश

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

हरदोई:  शाहाबाद में वसूली करने गए बैंक मैनेजर के साथ मारपीट के मामले में बैंक कर्मियों ने प्रदर्शन किया है। जिसमें उन्होंने मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। गोपामऊ में महिला के बैंककर्मी से अभद्रता के मामले में बैंककर्मियों ने कार्यवाही की मांग की है। साथ ही उन्होंने कार्यवाही ना होने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी है। शाहबाद के आँझी में बैंक मैनेजर के पद पर तैनात हिमांशु दुबे से दबंगों ने मारपीट की है। जिसमें वह ककरघटा बकायेदार से वसूली करने गए थे। इसी दौरान दबंगों ने बैंककर्मियों पर हमला बोल दिया। आरोप है कि ककरघटा के मजरुद्दीन ने करीब ₹5 लाख का बैंक से ऋण लिया था। जिसकी वसूली के लिए धर्मवीर के नेतृत्व में क्षेत्रीय कार्यालय की टीम बकाया वसूली करने गई थी।

इस दौरान उन्होंने ऋण को जमा करने के लिए बकायेदार से बोला। इस पर उसने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद बकायेदार के भाई रिजवान और फुरकान ने करीब आधा दर्जन अज्ञात लोगों के साथ टीम पर हमला बोल दिया। जिसमें आर्यावर्त ग्रामीण बैंक आँझी के मैनेजर हिमांशु दुबे गंभीर घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। साथ ही वसूली करने गए अन्य टीम के सदस्यों ने भाग कर अपनी जान बचाई। जिसमें शाहाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बावजूद इसके 5 दिन बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

जिससे आक्रोशित बैंक कर्मियों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही गोपामऊ में बैंक कर्मी से महिला के अभद्रता करने के मामले में बैंक कर्मियों ने कार्रवाई की मांग की है। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बैंक मैनेजर ऋण वसूली के लिए ककरघटा गांव गए हुए थे। इसी दौरान बकायेदार मजरुद्दीन समेत कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। जिसमें बैंक मैनेजर घायल हुए हैं, मारपीट करने वाले आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए बैंक कर्मियों ने प्रदर्शन किया है। मामले में जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button