शिवपाल यादव से मुलाकात पर बोले आजम खान- कोई माकूल कश्ती सामने आए, अभी मेरा जहाज…

सपा नेता आजम खान ने मंगलवार को शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की सियासी गलियारे में सपा के वरिष्ठ नेता की पार्टी से नाराजगी की चर्चा जोरों पर है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान ने मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की शिवपाल यादव से मुलाकात पर सपा के वरिष्ठ नेता ने कहा ”मेरी उनसे मुलाकात पहले भी हुई है और आगे भी होगी. मैंने अब तक एक रेखा खींच रखी थी, किसी दूसरी कश्ती की तरफ देखा नहीं था। सलाम दुआ सबसे रहनी चाहिए और चाय-नाश्ता से किसी को ऐतराज़ नहीं होना चाहिए। आजम खान ने कहा ”सब चाय नाश्ता कर सकते तो मैं नहीं कर सकता?

आजम खान कही ये बड़ी बात

इससे पहले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने अपनी पार्टी से नाराजगी की चर्चा पर कहा था कि मैं नाराज़ होने की हैसियत में नहीं हूं। उन्होंने कहा कि क्योंकि मुझे जो प्रोटेक्शन मिला है, वह न्यायपालिका से मिला है। इसलिए जो मुझ से जेल में मिलने आए और जो किसी वजह से नहीं आए, मैं दोनों का शुक्रिया अदा कर रहा हूं। इस दौरान आज़म खान ने कहा कि मैं किसी पर कमेंट नहीं कर रहा हूं।

जानिये सपा सांसद एसटी हसन ने क्या कहा

वहीं मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन ने सपा नेता आज़म खान की सपा से नाराज़गी और सदन में न बैठने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आज़म खान सपा ही नहीं बल्कि देश के बहुत बड़े कद्दावर नेता हैं उनके साथ जो कुछ हुआ है वह किसी से छुपा हुआ नहीं है जिन हालात से वह गुज़रे हैं।

 

उन हालात को उनके जैसा व्यक्ति ही बर्दाश्त कर सकता था क्यूंकि वह बहुत दृढ़ इच्छा शक्ति वाले व्यक्ति हैं। उनका स्वास्थ्य इस समय ठीक नहीं है और मुकदमों का बोझ भी उन पर बहुत है, पूरे देश से नेता लोग उनसे मिलना चाहते हैं इसलिए हो सकता है उन पर सदन में बैठने का समय न रहा हो।

ये भी पढ़े

अखिलेश यादव ने उठाया स्कूल ड्रेस का मुद्दा

लखनऊ में रविवार को उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा का सत्र शुरू होने से एक दिन पहले सपा के मुख्यालय में विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें आज़म खान शामिल नहीं हुए. इस बैठक में अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव भी नहीं पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button