चुनावी जनसभा में भावुक हुए आजम खां, कही ये बात…

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट, रामपुर और खतौली विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सियासी संग्राम जारी है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट, रामपुर और खतौली विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सियासी संग्राम जारी है। मैनपुरी लोकसभा सीट पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर मुलायम सिंह यादव की विरासत को बचाने की जिम्मेदारी है तो वहीं रामपुर में सपा के कद्दावर नेता आजम खां की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।

मेरे खून के आंसूओं का बदला चुनाव में लेना- आजम

सपा नेता आजम खां ने रामपुर में पूरी ताकत झोंक दी है। रविवार को पूर्व मंत्री आजम खां चुनावी जनसभा में वोट की अपील करते हुए भावुक हो गये। आजम खां ने 27 महीने जेल के दर्द को बयां करते हुए कहा मेरे खून के आंसूओं का बदला चुनाव में लेना। उन्होंने लोगों से पूछा मेरा कसूर क्या है ? सरकार जान की दुश्मन क्यों बनी हैं ?

खुदकुशी हराम है इसलिए जिंदा हूं- आजम

आजम खां ने कहा वोट का प्रतिशत अच्छा होगा सपा की जीत होगी। चंदा मांगकर मेडिकल कॉलेज बनाया ED जांच कर रही। मेरा वोट डालने का अधिकार खत्म कर दिया गया। देश से निकाले का इंतजार कर रहा हूं। सपा नेता ने कहा ‘खुदकुशी हराम है इसलिए मैं जिंदा हूं।

ये भी पढ़े

पुण्यतिथि पर याद किए गए पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह

सपा नेता ने कहा मेरे एक-एक आंसू का हिसाब नहीं दे सकते आप। सामने की बैरक में मेरी पत्नी बंद थी। 8/11 की कोठरी में मेरे साथ मेरा बेटा बंद था। मैंने तो अपने बेटे के खून के आंसू खुद देखे। मैं तुम्हारे बच्चों को DM-SP बनाना चाहता था। बताओ यही मेरा गुनाह था क्या ? सपा नेता ने कहा मुझे जेल में क्यों जहर दिया गया बताओ। मेरी मौत चाहते हो तो मार दो मुझे। मौत मेरी जिंदगी की परेशानियों से सस्ती होगी। वह चाहते हैं कि मैं एड़िया रगड़ रगड़ मर जाऊं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button