कियारा आडवाणी से शादी की खबरों के बीच नेशनल क्रश के सामने घुटनों के बल बैठे सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा लंबे समय से हो रही है। बताया जा रहा है कि साल 2023 में दोनों शादी की तैयारी कर रहे हैं।

अब शादी से पहले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा नहीं बल्कि रश्मिका के सामने घुटनों के बल बैठकर अपने प्यार का इजहार किया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी कोस्टार रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि ये वीडियो दोनों की फिल्म मिशन मजनू के गाने रब्बा जानदा के गाने की लॉन्चिंग के मौके का है।

सिद्धार्थ और रश्मिका की अपकमिंग फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू आने वाली है। इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है. हाल ही में फिल्म का गाना रब्बा जानदा रिलीज हुआ है। इसी गाने के रिलीज के मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना भी एक साथ नजर आए।

दोनों ने गाने पर परफॉर्मेंस भी दी है। सिद्धार्थ ने रश्मिका के सामने गाने पर एक्ट करते हुए घुटनों के बल बैठ गए और उनके सामने प्यार का इजहार किया है। रश्मिका मंदाना भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर यह फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

फैन्स ने भी वीडियो पर किए मजेदार कमेंट्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस वीडियो पर फैन्स ने भी मजेदार कमेंट्स किए हैं। फैन्स ने इस वीडियो पर सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी की तारीफों में भी कसीदें पढ़ीं हैं। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि रश्मिका बेहद सुंदर है लेकिन आपकी जोड़ी कियारा के साथ ही सबसे बेहतरीन लगती है।

Also Read-

बुरी तरह जख्मी हुए ऋषभ पंत, उर्वशी रौतेला ने की दुआएँ

बता दें कि गाने की लॉन्चिंग के मौके पर सिद्धार्थ और रश्मिका ने जमकर रोमांस किया और अपनी फिल्म के गाने पर स्टेप करके दिखाए। बता दें कि बीते कई महीनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों साल 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button