75 वें स्वतंत्रता दिवस पर अक्षरा सिंह ने अपना एक नया गाना किया रिलीज, देखें वीडियो

75वें स्वतंत्रता दिवस पर हर घर तिरंगा फहराया जाएगा। हर एक इंसान देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आएगा।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. भोजपुरी सिनेमा की हसीन अदाकारा में से एक अक्षरा सिंह आज कामयाबी के शिखर पर जा पहुंची हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी जगत में तो अपना डंका बजाती नजर आती ही हैं। साथ ही इन दिनों एक्ट्रेस इंटरनेट और टीवी इंडस्ट्री पर राज करती दिखाई दे रही हैं। आए दिन अक्षरा सिंह का कोई ना कोई गाना इंटरनेट पर धमाल मचाता नजर आता है। इसी बीच आजादी के 75 वें स्वतंत्रता दिवस पर अक्षरा सिंह ने अपना एक नया गाना रिलीज कर दिया है।

इस गाने का टाइटल विजयी विश्व तिरंगा रखा गया है। 75वें स्वतंत्रता दिवस पर हर घर तिरंगा फहराया जाएगा। हर एक इंसान देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आएगा। वायरल हो रही वीडियो में अक्षरा सिंह भी तिरंगे के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। रक्षाबंधन के मौके पर अक्षरा सिंह ने यह गाना अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने पर 45000 से भी ज्यादा देखने को मिल रहे हैं। और जिस शख्स के कानो में इस गाने की धुन सुनाई दे रही है वह शख्स देशभक्ति में लीन होता नजर आ रहा है।

अक्षरा सिंह से मिलकर भोजपुरी बोलने लगे विजय देवरकोंडा…

अक्षरा सिंह के देशभक्ति गीत के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। तो वहीं इस गाने को म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू जी ने दिया है। इस गाने पर हजारों लोग लाइक और कमेंट के बरसात करते हुए दर्शक हर घर तिरंगा फहराने का वादा कर रहे हैं। वैसे यह पहली दफा नहीं है जो अक्षरा सिंह ने किसी दिवस पर कोई गाना रिलीज किया हो अक्षरा सिंह अक्सर तीज त्योहारों पर अपना गाना लिए हाजिर होती हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button