अखिलेश का सीएम योगी पर हमला, कहा- सफलतापूर्वक परीक्षा आयोजित नहीं करा पा रहे तो दे इस्तीफा

प्रयागराज पुलिस ने लेखपाल भर्ती परीक्षा में पेपर लीक के आरोपों से इनकार किया है। समाजवादी पार्टी ने भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के आरोप लगाए थे।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. प्रयागराज पुलिस ने लेखपाल भर्ती परीक्षा में पेपर लीक के आरोपों से इनकार किया है। हालांकि मामले जांच के आदेश भी दे दिए हैं। समाजवादी पार्टी ने भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के आरोप लगाए थे। सपा ने ट्वीट कर कहा था कि अगर सीएम सफलतापूर्वक परीक्षा आयोजित नहीं करा पा रहे हैं तो वह इस्तीफा दे दें।

आरोप लगाने वाले नहीं दे पा रहे जानकारी – प्रयागराज एसपी

बता दें कि शहर के करेली इलाके के चेतना गर्ल्स कॉलेज में नकल कराए जाने के आरोप लगे थे। उधर, सपा के आरोपों पर प्रयागराज पुलिस ने कहा कि एक केंद्र पर परीक्षा खत्म होने के बाद कुछ अभ्यर्थियों ने एक महिला अभ्यर्थी को नकल कराए जाने का आरोप लगाया था। अभ्यर्थियों ने कुछ हंगामा भी किया था।

Also Read

अब स्कूल यूनिफॉर्म में मॉल, रेस्‍टोरेंट और सिनेमा हॉल में नही मिलेगी एंट्री

अभ्यर्थियों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया था। पेपर लीक जैसी कोई घटना नहीं हुई है। वहीं, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि हंगामा करने वाले और आरोप लगाने वाले अभ्यर्थी नकल कराने वालों की जानकारी भी नहीं दे पा रहे हैं। फिर भी पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने पेपर लीक के आरोपों से पूरी तरह से इनकार किया।

 

नौकरी देने से बचने के लिए पेपर लीक – सपा

उधर, समाजवादी पार्टी ने पेपर लीक के आरोपों पर सरकार पर हमला बोला। यूपी की विपक्षी पार्टी ने रविवार को हंगामे का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘मुख्यमंत्री वीक, फिर पेपर लीक. प्रयागराज में लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ,योगी सरकार हर बार की तरह नाकाम. सफलतापूर्वक परीक्षा नहीं करा पा रहे हैं तो इस्तीफा दे दें CM. क्या नौकरी देने से बचने के लिए पेपरों को खुद लीक करा रही सरकार? युवाओं के भविष्य से बंद हो खिलवाड़।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button