शहनाज गिल के एक फैन ने की कुछ ऐसी हरकत कि अभिनेत्री ने लगाया गले !

अभिनेता और टेलीविजन व्यक्तित्व शहनाज गिल का अक्सर कट्टर प्रशंसकों के साथ असामान्य सामना होता है, और वह हाल ही में ...

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अभिनेता और टेलीविजन व्यक्तित्व शहनाज गिल का अक्सर कट्टर प्रशंसकों के साथ असामान्य सामना होता है, और वह हाल ही में एक और भक्त से मिलीं, जो उन्हें एक उपहार देने के लिए एक घुटने पर बैठ गया। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रशंसक खुशी के आंसुओं के जरिए शहनाज से बात कर रहा है।

एक पैपराजी पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शहनाज फैन को गले लगाती और सांत्वना देती नजर आ रही हैं। चीजें एक आश्चर्यजनक मोड़ लेती हैं जब प्रशंसक शहनाज़ को उपहार के रूप में अपनी चूड़ी देने के लिए घुटने के बल बैठ जाता है। अभिनेता ने उससे उठने का अनुरोध किया, लेकिन प्रशंसक शहनाज़ को पहनने के लिए अड़ा हुआ है जबकि वह उसके सामने घुटने टेकती है।

शहनाज़ की टीम का एक सदस्य, संभवतः उसकी महिला अंगरक्षक, शहनाज़ और प्रशंसक के बीच कदम रखता है, लेकिन अभिनेता उसे फटकार लगाता है और अंततः प्रशंसक की इच्छाओं को पूरा करता है। हर्षित प्रशंसक ने शहनाज को एक अंगूठी भी दी, लेकिन अभिनेता ने इसे लेने से इनकार कर दिया। इसके बजाय वह पंखे को गले लगाकर गाल पर किस करती हैं। प्रशंसक को यह कहते हुए सुना जाता है, “मेरा सपना पूरा हो गया। थैंक यू गॉड (मेरा सपना पूरा हुआ। थैंक यू गॉड), ”अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए।

काला शाह काला, डाका और हाल ही में होंसला रख जैसी पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकीं शहनाज कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रही हैं। हालांकि, उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2019 में बिग बॉस 13 में भाग लिया। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अभिनेता के करीबी बंधन को भी उनके प्रशंसकों ने प्यार किया।

Also Read-

वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ आज हुई रिलीज, मूवी को देख जानिये कैसा रहा लोगो का रिएक्शन

हाल ही में, शहनाज़ और रैपर एमसी स्क्वायर ने एक साथ सहयोग की घोषणा की और राजस्थान में एक संगीत वीडियो शूट किया। शहनाज़ ने हाल ही में दुबई में एक पुरस्कार जीता, जिसे उन्होंने सिद्धार्थ को समर्पित किया। उसने अपने भाषण में कहा, “एक चीज और। मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहता हूं। शुक्रिया मेरे जीवन में आने के लिए। इतना मेरे पे इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां पर हूं।’ ट्रॉफी उठाते हुए, एक भावुक शहनाज़ ने कहा, “सिद्धार्थ शुक्ला यह आपके लिए है,”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button