Breaking News

बड़ी खबर: बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में अब NCB ने भेजा इन चार एक्ट्रेस को नोटिस, 3 से 4 दिन में पेशी

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। इसी के तहत ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ने दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर सहित 7 लोगों को नोटिस भेजा है।

सूत्रों के मुताबिक, अब इस मामले में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण , श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को एनसीबी ने समन भेजा हैगौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस में ड्रग्स ऐंगल से पूछताछ कर रहा है।

श्रद्धा कपूर को लेकर ये दावा किया है कि वो CBD OIL का सेवन कर रही थीं। साहा ने जांच एजेंसी को बताया कि उसने ही श्रद्धा कपूर के लिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सीबीडी ऑइल का इंतजाम किया था। सीबीडी एक ऐसा ड्रग है जो कि भारत में बैन है।

जया साहा के अलावा फॉर्महाउस के बोटमैन ने भी श्रद्धा को लेकर बड़ा बयान दिया है। एनसीबी की पूछताछ में ये जानकारी सामने आई है कि श्रद्धा कपूर उस पार्टी में शामिल हुईं जहां पर गांजा का इस्तेमाल हुआ था।

मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए दोबारा दफ्तर बुलाया था। इससे पहले, एनसीबी ने उनसे सोमवार को करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी। जया साहा ने एनसीबी को सुशांत संग हुई लास्ट फोन कॉल के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि जब उनकी मुलाकात मार्च में हुई थी तो दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *