Breaking News

बिग बी ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए गाई लोरी, बताई ऐसी वजह

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ पर्दे पर रिलीज हो गया है। फिल्म को लेकर दर्शकों में जो उत्साह था उसे खास देखने को नहीं मिला। जिसके कारण दर्शकों में काफी नाराजगी है। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Image result for बिग बी ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए गाई लोरी, बताई ऐसी वजह

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म ऑनलाइन लीक होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है की रिलीज के थोड़ी देर बाद ही फिल्म पाइरेसी के लिए फेमस वेबसाइट तमिल रॉकर्स पर इसे लीक हो गई थी।

इतना ही नहीं, इस वेबसाइट पर ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को तीनों भाषाओं में एचडी क्वॉलिटी में अपलोड किया गया है। इस बात से फैंस में काफी गुस्सा है जिसके लिए, तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल से लीक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म को इस घटना का सामना करना पड़ा है। इससे पहले भी कई फिल्में लीक हुई हैं जिससे फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान हुआ है। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लीक होने के बाद फिर से एक बार पॉयरेसी पर सवाल खड़ा हो रहा हैं।

फिल्म को रिलीज हुए एक दिन हो गया लेकिन किसी ने तारीफ नही की है। फिर भी फिल्म ने पहले दिन 4 रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है। पहला रिकॉर्ड ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के दो लाख टिकट पहले दिन के लिए एडंवास बुक हुए थे। दूसरा फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स रिलीज से पहले ही 150 करोड़ में बिक चुके थे।

तीसरा रिकोर्ड फिल्म को ग्लोबली तकरीबन 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। आपको बता दें, प्रभास की ‘बाहुबली 2’ को दुनियाभर में 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

चौथा रिकॉर्ड ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ करीब 240 करोड़ के बजट में बनी है। ‘पद्मावत’ का बजट करीब 210 करोड़ का था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *