Breaking News

ऋतिक हत्याकांड में हुआ यह नया खुलासा, लखनऊ पुलिस से उठा भरोसा

Lucknow. राजधानी के चर्चित ऋतिक हत्याकांड में एक बेहद ही चौंका देने वाला खुलासा सामने आया है जिसे सुन आप भी एक बार सोच में पड़ जाएंगें। इस हत्याकांड के पीछे पुलिस के बड़े अफसर का झूठ उजागर हुआ है जो बेहद ही शर्मनाक है। इस तरह से पुलिस और उसकी जांच व्यवस्था से तो आम आदमी का भरोसा ही उठ जाएगा। पीड़ित परिवार का भी कहना है कि उसका लखनऊ पुलिस से भरोसा उठ गया है।

पुलिस की लीपापोती आई सामने

बहुचर्चित ऋतिक हत्याकांड में पुलिस के लीपापोती करने से पीड़ित परिवार का लखनऊ पुलिस से भरोसा उठ गया है। इस पूरे हत्याकांड के पीछे पुलिस के बड़े अफसर का झूठ सामने आय़ा है। इस कारण से ऋतिक के परिवार ने ADG को जांच ट्रांसफर करने की एप्लीकेशन दी है। ADG लखनऊ जोन ने लखनऊ पुलिस से इस पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है।

मामले से सम्बन्धित नहीं की जा रही कोई भी जांच

इस खुलासे के बाद etv भारत की पड़ताल में लखनऊ पुलिस का एक और नया खुलासा सामने आया है। इस ऋतिक हत्याकांड में दिव्यांग कलाम को जेल भेजने की थ्योरी पर कोई जांच ही नहीं हो रही है। SP पूर्वी के द्वारा भी इस मामले से सम्बन्धित कोई भी जांच नहीं की जा रही है।

बता दें कि लखनऊ पुलिस की थ्योरी पर SSP कलानिधि ने SP पूर्वी से जांच कराने का बयान दिया था। जिस पीड़ित परिवार के बयान पर लखनऊ पुलिस ने बिना सबूतों के दिव्यांग कलाम को जेल भेजा था उस परिवार को भी अब लखनऊ पुलिस पर भरोसा नहीं रहा।

जांच बदलने के लिए दी एप्लीकेशन 

जानकरी के मुताबिक हत्याकांड के वादी मुकदमा में ऋतिक के मामा ने लखनऊ पुलिस से जांच बदलने की एप्लीकेशन दी है। इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए ADG लखनऊ जोन राजीव कृष्णा ने लखनऊ पुलिस से पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है।

फोटो- फाइल।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *