Breaking News

ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो गर्लफ्रेंड ने की खुदकुशी

नई दिल्ली. ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने पर 18 वर्षीय एक लड़की ने खुदकुशी कर ली और सोशल मीडिया पर आत्महत्या का LIVE स्ट्रीम कर दिया। सतनामपुरा थाने के SHO एसएस पातर ने कहा कि महिला की पहचान होशियारपुर जिले की मनीषा के तौर पर हुई है, जो यहां के मनसा देवी नगर मोहल्ला में किराये के मकान में रह रही थी। उन्होंने बताया कि गुरुवार देर रात उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली और अपनी आत्महत्या को इंस्टाग्राम पर लाइव कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके कमरे में पाए गए नोट से पता चला कि अपने ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के कारण उसने खुदकुशी कर ली। उन्होंने कहा कि नोट में उसके मित्र का नाम इंदर लिखा हुआ था, लेकिन उसका पता नहीं लिखा हुआ है और हम मामले की छानबीन कर रहे हैं।

SHO ने बताया कि महिला का शव सिविल अस्पताल के शवगृह में रखा हुआ है। उसके पिता NRI हैं जो फ्रांस में बस गए हैं और मां का कुछ महीने पहले देहांत हो गया था। उन्होंने कहा, ‘हमने उसके पिता को घटना से अवगत करा दिया है।’

उन्होंने कहा, ‘मनीषा यहां नौकरी की तलाश कर रही थी। हमने उसके मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए कॉल डिटेल्स खंगालेंगे।’ SHO ने बताया कि संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

फोटो- प्रतीकात्मक।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *