Breaking News

पहली बार ऑयलैशेस खरीदने जा रही हैं तो एक बार इन बातों को जरुर जान ले

लड़कियाँ अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए कुछ भी करती है। अगर आप किसी को नकली आईलैशेज लगाए हुए देखती होंगी तो यकीनन आपका मन भी करता होगा कि आप भी इसी तरह नकली आईलैशेज लगाकर अपनी आंखों को खूबसूरत दिखाएं। लेकिन नकली आईलैशेज खरीदना आपके लिए एक टफ टास्क हो सकता है।

एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट सस्ती व हल्की आईलैशेज को भी अपने एक्सपीरियंस के कारण बेहद आसानी से परफेक्टली अप्लाई कर सकता है, वहीं अगर आप बिगनर है तो आपको हल्की क्वालिटी की आईलैशेज को अप्लाई करने में परेशानी हो सकती है। इसलिए बेहतर होगा कि आप शुरूआत में नकली आईलैशेज खरीदते समय पैसों के बारे में न सोचें और एक अच्छी ब्रांडेड कंपनी का ही आईलैशेज खरीदें।

ट्रांसपेरेंट हो लैश बैंड बाजार में ब्लैक लैश बैंड के साथ बेहतरीन नकली आईलैशेज मौजूद हैं, लेकिन बेहतर होगा कि आप ऐसी आईलैशेज का चयन करें, जिसमें बैंड ट्रांसपेरेंट हों। वहीं अगर आईलैशेज ग्लू की बात करें तो आप ट्रांसपेरेंट की जगह ब्लैक आईलैशेज का ग्लू का इस्तेमाल करेंगी तो ज्यादा अच्छा रहेगा। दरअसल, जब आप ट्रांसपेरेंट ग्लू को आंखों पर लगाती हैं तो उससे एक व्हाइटिश शीन नजर आती है, जिससे आपकी आंखें अननेचुरल लगती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *