Breaking News

ये सरल टिप्स आपको दूध जैसी दमकती तवचा दिलाने में करेंगी मदद, एक बार जरुर डाले नजर

जब आपका खानपान, जीवनशैली  आदतें दूसरों की ही तरह हैं तो फिर ऐसा क्यों है कि उनकी स्कीन बहुत अच्छी है  आपकी खराब? बेकार स्कीन के साथ इस तरह के सवाल मन में उठना आम बात है. ऐसे में परेशान होने की बजाए कुछ सकारात्मक कदम उठाकर इस समस्या से दूर होना क्या समझदारी नहीं होगी?

मॉइश्चराइजर  तेल
त्वचा पर ड्राई पैच, लाल चकत्ते या पिंपल्स जैसी समस्याओं से अगर आप भी परेशान हैं तो मॉइश्चराइजर  आपकी पसंद का सीरम आपकी बहुत मदद कर सकता है. बस मॉइश्चराइजर  सीरम की कुछ बूंदें अपनी हथेली पर लें  इसे मिलाकर अपनी स्कीन पर लगाएं. यह आपकी स्कीन को महत्वपूर्ण पोषण देकर उसे एक टोन देने  चमकदार बनाने में मददगार है. लंबी उड़ानों  यात्रा के दौरान यह अच्छा होता है.

खुद से प्यार करें
पिंपल के उभार या ड्राई पैच को लेकर परेशान न हों  खुद से प्यार करना प्रारम्भ करें. अपनी खूबियों के बारे में सोचें क्योंकि आप न सिर्फ भीतर से, बल्कि बाहर से भी खूबसूरत हैं.

कंसीलर
सबसे पहले अपने कंसीलर को चेक करें कि कहीं उसमें हानिकारक केमिकल्स तो नहीं हैं. अगर ऐसा है तो उसे तुरंत हटा दें  अपने ब्लेमिशेज पर लगाने के लिए एक क्रीमी और अच्छा टिंटेड कंसीलर ले आएं. इसे चेहरे के दागों पर थपथपाते हुए लगाएं, कुछ मिनट के लिए छोड़ें  फिर उसे स्कीन में रमा दें. अंडरआई सर्कल्स के लिए भी कंसीलर कार्य में लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *