Breaking News

मुलायम सिंह यादव बोले- अटल का जाना देश के लिए एक बड़ी क्षति !

नई दिल्ली : पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उनका जाना देश के लिए एक बड़ी क्षति है. यादव ने कहा कि उनके अंदर घमंड का कोई निशाना नहीं था. देश के एक वरिष्ठ नेता होते हुए भी वह एक आम इंसान की तरह जीवन जीया. मौजूदा दौर के नेता उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं.

बता दें पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया. एम्स के मीडिया एवं प्रोटोकाल डिविजन की अध्यक्ष प्रो. आरती विज की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि गहरे शोक के साथ हम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की सूचना दे रहे हैं.

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा : मैं नि:शब्द हो गया हूं, मेरे अंदर भावनाओं का ज्वार उठ रहा है, उनका निधन एक युग का अंत है. वाजपेयी राष्ट्र के लिए जिए और उन्होंने दशकों तक पूरी लगन से उसकी सेवा की.

पीएम मोदी ने लिखा अटल जी आज हमारे बीच में नहीं रहे, लेकिन उनकी प्रेरणा, उनका मार्गदर्शन, हर भारतीय को, हर भाजपा कार्यकर्ता को हमेशा मिलता रहेगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके हर स्नेही को ये दुःख सहन करने की शक्ति दे। ओम शांति !

पीएम ने उनकी कविताओं की पंक्तियां लिखी, उन्होंने कहा ‘लेकिन वो हमें कहकर गए हैं-

“मौत की उमर क्या है? दो पल भी नहीं,
ज़िन्दगी सिलसिला, आज कल की नहीं
मैं जी भर जिया, मैं मन से मरूं,
लौटकर आऊँगा, कूच से क्यों डरूं?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *