Breaking News

अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक, CM योगी ने रद्द किए सभी कार्यक्रम, दिल्ली रवाना

Lucknow. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई को हालत को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए है। खुद अटल जी को देखने के लिए एम्स दिल्ली रवाना हो चुके हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक, CM योगी ने रद्द किए सभी कार्यक्रम, दिल्ली रवाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर से नई दिल्ली के लिए रवाना होते हुए संवाददाताओं बात करते हुए कहा कि अटलजी पिछले काफी दिनों से एम्स में भर्ती है और उनकी स्थिति अत्यंत नाजुक है।

हम लोग ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह स्वस्थ हों और उनका मार्गदर्शन पहले की तरह पूरे समाज को और पार्टी को मिलता रहे।

सीएम योगी ने बताया कि अटल जी के अस्वस्थ होने के कारण हमने अपने सारे कार्यक्रम स्थगित किए हैं और आगे की स्थिति पार्टी और भारत सरकार जैसा तय करेगी उसके हिसाब से तय होगा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश अटल जी की जन्मभूमि और कर्मभूमि रही है पहली बार वह सांसद उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से हुए थे और जब प्रधानमंत्री बने थे तब सांसद के रूप में अपनी पारी को लखनऊ से आगे बढ़ाया था। लोकतांत्रिक इतिहास में इतना विराट व्यक्तित्व मिलना बहुत कठिन है।

एक सर्वसमावेशी राजनीति को, राजनीतिक स्थिरता को, राजनीतिक मूल्यों और आदर्शों से जोड़ने का काम श्रद्धेय अटल जी ने किया था। पिछले सात दशक से उनका मार्गदर्शन राजनीतिक क्षेत्र में मिलता रहा है।

राजनीति मूल्यों पर आधारित हो, राजनीति सिद्धांतों पर आधारित हो, सिद्धांत विहीन राजनीति मौत का फंदा है यह कहकर के राजनीति को मूल्यों और सिद्धांतों से जोड़ने का काम अटल जी ने किया था। यह बहुत महत्वपूर्ण बात है। हम ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

फोटो-फाइल।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *