Breaking News

यूपी के मेरठ जिले में घर में सो रहे भाजपा कार्यकर्ता की धारदार हथियारों से हत्या

यूपी के मेरठ जिले में घर में सो रहे भाजपा कार्यकर्ता की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। घटना के वक्त दूसरे कमरे में सो रही पत्नी को इस वारदात की भनक तक नहीं लगी। रविवार तड़के खून से लथपथ शव मिलने पर कोहराम मच गया।

Image result for यूपी के मेरठ जिले में घर में सो रहे भाजपा कार्यकर्ता की धारदार हथियारों से हत्या

पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी, बेटे व नौकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।पुलिस के अनुसार दौराला थाना क्षेत्र के मछरी गांव निवासी सुंदरपाल सैनी (48) किसान होने के अलावा भाजपा कार्यकर्ता भी थे। पत्नी कविता के अनुसार शनिवार रात बेटा कुलदीप घर में रहने वाले पश्चिम बंगाल निवासी नौकर सादरिक के साथ ट्यूबवेल पर पानी चलाने गया था।

रात को खाना खाने के बाद सुंदरपाल घर के बाहरी कमरे में और पत्नी कविता अंदर कमरे में सो गई। रविवार तड़के करीब पांच बजे कविता की आंख खुली और वह बैठक में पहुंची तो जमीन पर सुंदरपाल का खून से लथपथ शव पड़ा देखकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने वहां का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए।सूचना मिलने पर सीओ दौराला पंकज सिंह और इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा पहुंचे।

पुलिस के अनुसार सुंदरपाल की हत्या किसी धारदार हथियार से कई वार करके की गई थी। कविता का कहना था कि उसने रात को किसी प्रकार का शोर नहीं सुना, जबकि घटनास्थल को देखकर जाहिर हो रहा था कि सुंदरपाल ने हत्यारों के साथ काफी संघर्ष किया। सुंदरपाल के बड़े भाई सोरन सिंह ने दौराला थाने पर तहरीर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *