Breaking News

अयोध्या में सीएम योगी ने किया नारायण गौशाला का उद्घाटन !

फैजाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बस्ती के बाद फैजाबाद का रुख किया। यहां पर अयोध्या में उन्होंने ब्रह्मलीन महंत परमहंस को श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही उदासीन आश्रम में नारायण गौशाला का उद्घाटन किया।

अयोध्या के दिगंबर अखाड़ा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने ब्रह्मलीन महंत परमहंस को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि अब महंत परमहंस के सपने को साकार करने का समय आ गया है। इसके लिए हम सभी को हर प्रकार से तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या के साथ ही साथ परमहंस का समाज और धर्म ले लिए योगदान अविस्मरणीय है। आने वाली पीढ़ी को इससे शिक्षा लेनी होगा।

दिगंबर अखाड़ा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने उदासीन आश्रम का रुख किया। यहां पर उन्होंने नारायण गौशाला उद्घाटन किया। इसके बाद संत समागम में शिकरत करने के बाद उनका लखनऊ वापसी का कार्यक्रम है।

हिरासत में कमलेश तिवारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आज अयोध्या आने से पहले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी को हिरासत में लिया गया। कमलेश तिवारी ने राम मंदिर निर्माण के लिए सरयू का जल ले कर संकल्प करने का एलान किया था। जिले में धारा 144 लगी होने के कारण कमलेश को हिरासत में पुलिस लाइन में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *