Breaking News

उत्तर प्रदेश में संघ चला रहा है योगी सरकार, विपक्ष हुआ हमलावर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को शर्मसार करने वाला बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यूपी की सरकार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नहीं बल्कि संघ चला रहा है। इस मामले का खुलासा एक चिट्ठी के सामने आने से हुआ है।

यू्पी की सरकार को मुख्यमंत्री योगी नहीं बल्कि संघ चला रहा है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब योगी के मंत्री की एक चिट्ठी सामने आई। यह चिट्ठी योगी सरकार में मंत्री अनुपमा जयसवाल की है जिससे अब सियासी हड़कम मचा हुआ है।

अनुपमा की इस चिट्ठी में इस बात का खुलासा हुआ कि योगी के मंत्री सीएम को नहीं बल्कि संघ को अपनी रिपोर्ट भेज रहे हैं। सरकार और मंत्री अपने हर काम की रिपोर्ट संघ को भेज रहे हैं।

अब इसे लेकर विपक्ष ने साथा योगी सरकार पर निशाना साधना शुरु कर दिया है। विपक्ष ने इस पर घोर आपत्ति दर्ज कराते हुए इससे उत्तर प्रदेश की जनता का अपमान बताया है।

सरकार पर हमलावर होते हुए विपक्ष ने कहा कि संघ के नेताओ के आगे पूरी सरकार नतमस्तक है। प्रदेश की चुनी हुयी सरकार को परदे के पीछे से संघ रिमोट द्वारा नियंत्रित करता है यही वजह है प्रदेश में योगी सरकार के सत्तारुण होते ही दलित पिछडो और अकलियत के हकों और उत्पीडन के मामलो में तेजी आई है ।

विपक्ष ने आरएसएस को देश विभाजित करने वाली विचारधारा वाला एक गुप्त संगठन बताते हुए कहा की प्रदेश में कानून व्यवस्था लगभग ध्वस्त हो गए हैं, बेरोजगारी अपने चरम पर है और योगी सरकार संघ से उधार लिए गए जुमलों से जनता को भरमा रही है और प्रदेश में जातीय और सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का काम कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *