Breaking News

अखिलेश यादव बोले- एनआरसी के मुद्दे पर बीजेपी जनता को कर रही गुमराह !

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देश प्रदेश के बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।  लखनऊ स्थित सपा पार्टी कार्यालय में सोमवार को पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बाराबंकी के 14 और सीतापुर के 5 मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बांटे। इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाने के साथ-साथ प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के टॉपर्स को हम लैपटॉप देकर प्रदेश सरकार को ये याद दिला रहे हैं कि उन्होंने अपने वादों को पूरा नहीं किया है। हम कम बच्चों को लैपटॉप दे पाए है, सरकार आगे आए और बच्चों से किए वादों को पूरा करे। उन्होंने कहा कि लैपटॉप घर में पहुंचता है तो बच्चों के साथ परिवार भी आगे बढ़ता है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे खुशी है कि रायबरेली का एम्स आज शुरू हो गया है। आखिरकार एम्स के लिए जमीन तो हमने ही दी थी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि गोरखपुर में भी समाजवादी सरकार ने जमीन दी थी पर उसके काम का कुछ अता-पता ही नहीं।

अखिलेश ने कहा कि आज सरकार मुद्दों से हट रही है। वे पुरानी बातों पर कुछ नहीं बोल रहे हैं। नोट बंदी पर भाजपा अब चुप है। उन्होंने सिर्फ जनता को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले तो ऐसे लोग है जो गूगल को भी घुमा देते हैं।

उन्होंने आगामी चुनाव पर कहा कि भाजपा 73 प्लस की बात करती है लेकिन उन्हें अपनी गिनती सही करनी चाहिए। तीन सीटें तो भाजपा पहले ही हार चुकी है। उन्होंने कहा कि परिवारवाद की बात करने वाले आज खुद परिवारवाद कर रहे हैं।

ममता के एनआरसी के मुद्दे का विरोध करने पर अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने खुद कहा कि भारत और जर्मनी के लोगों का जीन एक है तो ये सब अलग कहा हैं । ये सब सिर्फ वोट की राजनीति बीजेपी कर रही हैं। बीजेपी जनता को गुमराह करना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *