Breaking News

पति के सामने पत्नी से 6 लोगों ने बारी-बारी से किया रेप !

नई दिल्ली। एक दंपती के साथ मारपीट व लूट की वारदात करने वाले बदमाशों ने ऐसी हैवानियत दिखाई जिसे सुनकर कोई भी दहल जाए। वारदात करने वाले इन 6 बदमाशों ने पति के सामने ही महिला से बारी-बारी रेप किया। आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

ये है पूरा मामला

खौफ के कारण दंपती ने 10 दिन तक किसी को इसके बारे में नहीं बताया। हालांकि, पुलिस को लूट व मारपीट की रिपोर्ट जरूर दी थी। इस बीच 4 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। ग्रामीणों ने भी दंपती का साथ देते हुए हिम्मत बंधाई तब जाकर महिला ने इस दरिंदगी की अलग से रिपोर्ट दी।

पारसोली पुलिस ने शुक्रवार को पीड़िता का मेडिकल कराया। बाइक सवार दंपती के साथ 31 जुलाई की रात 6 बदमाशों ने सोने के गहने, नकदी लूटकर मारपीट और महिला से रेप भी किया। मारपीट भी इस कदर कि सांस में परेशानी और अंदरूनी चोटों के चलते पति हॉस्पिटल में एडमिट है।

हाथ जोड़े, पैर पड़े तब जान बचा पाए

पीड़ित दंपती ने बताया, बदमाश हमें सड़क से 100 फीट दूर ले जाकर मारपीट करने लगे। गहने व नकदी छीन लिए। मेरा गला दबाकर रखा ताकि मैं किसी को आवाज भी न दे सकूं। मेरी आंखों के सामने पत्नी से 6 बदमाशों ने बारी-बारी से रेप किया। वे उसे जान से मारने लगे तो मैंने हाथ जोड़े।

इसके बाद मुझे गला दबाकर मारने लगे तो पत्नी ने दरिंदों के पैर पकड़े। तब जाकर हम बच पाए। बदमाशों की धमकी पर पूरे क्षेत्र के लोगों ने आगे आकर हौसला बंधाया, तब जाकर यह सब बताने की हिम्मत आई। ‌

फरार आरोपी भी पकड़ेंगे

महिला ने रेप की भी रिपोर्ट दी है। पीडिता का मेडिकल कराया गया। सभी 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 4 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है बाकी अन्य की तलाश जारी है। – राकेश राजोरा, डीएसपी, बेगूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *