Breaking News

राधिका आप्टे ने ‘मीटू’ मूवमेंट के तहत यौन उत्पीड़न की घटनाओं का किया खुलासा

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने ‘मीटू’ मूवमेंट के तहत यौन उत्पीड़न की घटनाओं का खुलासा करने वाली महिलाओं के प्रति समर्थन जताया है। डेनियल वेलिंगटन घड़ियों के कलेक्शन के लॉन्च मौके पर मीडिया से बात करते हुए राधिका ने उम्मीद जताई कि फिल्म उद्योग किसी भी प्रकार के उत्पीड़न के मामलों से निपटने के लिए समानता की प्रणाली के साथ आगे आएगा।
Image result for राधिका आप्टे
राधिका डेनियल वेलिंगटन की ब्रांड एंबेसेडर हैं।

राधिका देश की बड़ी सेलिब्रिटी प्रबंधन एजेंसियों में से एक क्वान एंटरटेनमेंट के साथ जुड़ी रही हैं जिनके संस्थापक पर चार महिलाओं ने यौन संबंध बनाने की मांग करने का आरोप लगाया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या इन आरोपों के बाद वह इस एजेंसी से अलग होंगी? इस पर राधिका ने कहा, “मैं उनके निकट संपर्क में हूं। क्वान से जुड़े लोगों ने मेरी मदद की है और मेरे साथ उनका बहुत अच्छा रिश्ता है। वे आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं क्योंकि हम सभी मी टू का समर्थन करते हैं।”

यौन उत्पीड़न के आरोपों के बीच विदेश राज्य मंत्री एम.जे अकबर द्वारा इस्तीफा दिए जाने से जुड़े एक सवाल पर राधिका ने कहा, “बहुत सारे लोग हैं जो बहुत सी चीजों में संलिप्त रहे हैं जिनका खुलासा होना बाकी है इसलिए हम ऐसी स्थिति में हर शख्स के मामले पर टिप्पणी नहीं कर सकते।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *