Breaking News

दुष्कर्म, अपहरण और आपराधिक षडयंत्र के आरोप में मुकदमा दर्ज…

अपहरण कर एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता के पिता ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने नाबालिग को शामली जीआरपी की मदद से बरामद कर लिया है।

Image result for रेप

एसएसआई नेहरू कॉलोनी राकेश साह ने बताया कि एक व्यक्ति ने सोमवार को अपनी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। छानबीन के दौरान पता चला कि नाबालिग को शामली जीआरपी ने बरामद कर लिया है।

इसके बाद नाबालिग को दून लाकर पूछताछ में जबरन दुष्कर्म की बात सामने आई। नाबालिग का आरोप है कि मुजफ्फरनगर थानाभवन निवासी गौरव कुमार उसे आईएसबीटी के पास से अपने कमरे पर ले गया था। जहां उसने जबरन दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद गौरव ने नाबालिग को अपने दोस्त विवेक निवासी थानाभवन के साथ दिल्ली वाली बस में बैठा दिया। किसी तरह नाबालिग विवेक के चंगुल बचकर शामली रेलवे स्टेशन पहुंची और जीआरपी को आपबीती बताई।

इसके बाद शामली जीआरपी ने नाबालिग को दून पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एसएसआई राकेश साह ने बताया कि गौरव और विवेक के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण और आपराधिक षडयंत्र के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बृहस्पतिवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष नाबालिग के बयान दर्ज कराए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *