Breaking News

दहेज न मिलने पर ससुराल वालों ने विवाहिता के साथ मारपीट की…

यूपी में दहेज लोभियों ने हद ही कर दी। दहेज में साइकिल और पंखा न मिलने पर ससुराल वालों ने विवाहिता के साथ मारपीट की और सिर के बाल मुंडवा दिए। इसके अलावा विवाहिता की सास ने उसे निर्वस्त्र भी किया।

Image result for दहेज न मिलने पर ससुराल वालों ने विवाहिता के साथ मारपीट की...

पीड़िता ने थाने पहुंचकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं सीओ दुद्धी सुनील कुमार विश्नोई ने ऐसी किसी घटना की जानकारी से इंकार किया है। साथ ही कहा कि तहरीर मिली तो मामले की जांच कराई जाएगी।

जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के दीघुल गांव की मानती देवी ने तहरीर देकर कहा है कि जब से उसकी शादी हुई है, उसके ससुराल वाले उससे दहेज में साइकिल और पंखा लाने के लिए दबाव बना रहे थे। साइकिल और पंखे की मांग को लेकर उसे लगातार प्रताड़ित किया जाता था।

पुलिस से कार्रवाई की मांग की

पिछले सप्ताह उसके पति विनोद और घर वालों ने उसके सिर के बाल मुंडवाकर उसकी पिटाई भी की। यह भी धमकी दी कि उसके सिर में में चूना लगाकर कौवा हांकने का काम कराया जाएगा। पीड़िता ने उसने सास पर निर्वस्त्र कर पीटने का भी आरोप लगाया। कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर उन्होंने कार्रवाई की मांग की है।
उधर ससुरालियों का कहना है कि लड़की अर्ध विक्षिप्त है और उसका पति भी विकलांग है। उन्होंने कहा सिर में फोड़े होने की वजह से उसके सिर के बाल मुंडवा दिए। अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल डॉ. अवधेश सिंह ने भी मामला संज्ञान में न होने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *