Breaking News

तस्करी कर लाई गईं दो किशोरियां और महिला बरामद, चल रही थी सौदेबाजी

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मानव तस्करी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने शहर के अलग-अलग स्थानों से दो किशोरियों व एक महिला को बरामद किया गया है। तीनों को धोखे से यहां लाया गया था और उनकी सौदेबाजी चल रही थी।

तस्करी कर लाई गईं दो किशोरियां और महिला बरामद, चल रही थी सौदेबाजी

इसी बीच पुलिस ने सूचना पर खमरिया गांव स्थित एक घर में छापा मारा। वहां तस्कर गिरोह के चार सदस्य हत्थे चढ़ गए। बरामद की गई 24 वर्षीय महिला ने बताया कि वह सोनभद्र की रहने वाली है। ढाई माह पहले वह गाजियाबाद स्थित बहन के घर से सोनभद्र लौट रही थी।

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर उसे एक महिला मिली। बातों-बातों में उससे दोस्ती कर कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया। बेहोशी की हालत में उसका दो लोगों के साथ सौदा कर दिया। करीब ढाई माह से वह यहां खमरिया गांव में एक व्यक्ति के घर रह रही है।

महिला के मुताबिक, उस व्यक्ति ने उसे 50 हजार रुपये में खरीदा है। जिन लोगों ने उसे बेचा था, उनमें से एक कुछ दिन पहले एक 17 वर्षीय किशोरी को भी छोड़कर गया था। किशोरी ने उसे बताया कि वह बाराबंकी की रहने वाली है। अपनी बहन के घर बहराइच जाने के लिए घर से निकली थी। लखनऊ के केसरबाग इलाके में एक महिला के झांसे में फंस गई।

महिला के मुताबिक, किशोरी को भी कुछ लोगों के हाथ 70 हजार रुपये में बेचने के लिए सौदेबाजी चल रही थी। शुक्रवार को किसी तरह उसने यूपी 100 को सूचना दे दी। आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने कलान कस्बा में एक स्थान पर छापा मारकर लखीमपुर खीरी की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को बरामद किया। उसे भी 70 हजार में बेचा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *