Breaking News

राज ठाकरे मी टू की वजह से पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों जैसे मुद्दों को किनारे कर दिया

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के मुखिया राज ठाकरे ने सोशल मीडिया के मी टू अभियान को लेकर बोला है कि मी टू अभियान की वजह से राष्ट्र का ध्यान अन्य गंभीर मुद्दों से भटक रहा है. उन्होंने बोला कि मी टू की वजह से पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों, बेरोजगारी  रुपये की गिरती स्थिति जैसे मुद्दों को किनारे कर दिया गया है.
Related image

वह बुधवार की शाम अमरावती में आयोजित एक प्रोग्राम में लोगों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने बोला कि राष्ट्र का ध्यान जरूरी मुद्दों से नहीं भटकना चाहिए.

उन्होंने बोला कि यदि किसी भी महिला के साथ ऐसा कुछ होता है तो वह हमारे पास आ सकती है, हम दोषी तो सबक सिखाएंगे. हालांकि ठाकरे ने बोला कि स्त्रियों को आवाज तभी उठानी चाहिए जब उनका शोषण हो रहा हो, न कि इसके लिए 10 वर्ष इंतजार करना चाहिए.

‘नाना पाटेकर अजीब हैं, लेकिन ऐसा नहीं कर सकते’

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए इल्जामों के बारे में मनसे प्रमुख ने कहा, ‘मैं नाना पाटेकर को जानता हूं. वह अजीब चीजें करते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने ऐसा कुछ किया होगा.‘ उन्होंने बोला मामले में न्यायालय निर्णय देगी. उन्होंने बोला कि मी टू एक गंभीर मुद्दा है, इसे लेकर ट्विटर पर बहस करना सही नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *