Breaking News

मॉडलिंग के नाम पर लड़कियों का करवाता था हॉट फोटो शूट, गिरफ्तार

नई दिल्ली.  फर्जी माडलिंग कंपनी बनाकर लड़कियों से ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस युवक ने अब तक 15 लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है। आरोपी शुभम उर्फ विराज अपनी पत्नी के साथ मिलकर गिरोह चला रहा था। इसने 4 लाख रूपये की ठगी अब तक कर चुका है।

डीसीपी देवेंद्र आर्या के मुताबिक, जून में वसंतकुंज नार्थ थाने में मॉडल बनाने का झांसा देकर ठगी करने की कई शिकायतें मिली थीं। इसकी जांच के लिए एसएचओ गगन भाष्कर के नेतृत्व में एसआई कुलदीप, एसआई संदीप और एसआई पंकज की टीम बनाई गई। टीम ने जांच के बाद विराज को रणहौला स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

होटल में फोटो शूट के लिए बुलाता था
पुलिस जांच में पता चला कि ‘ड्रीम फार सक्सेस’ नाम से आरोपी विराज ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर माडलिंग एजेंसी बनाई थी। यह एजेंसी विज्ञापन एवं फोटो शूट के लिए मॉडल उपलब्ध कराने का दावा करती थी। आरोपी अपने शिकार को महिपालपुर के होटलों में फोटो शूट के लिए बुलाते थे। इसी दौरान आरोपी ठगी करके फरार हो जाते।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह माडलिंग की इच्छुक युवतियों को बताया था कि फोटो शूट विदेशी संस्था के लिए करना है और उन्हें विदेशी करेंसी में मेहनताने का भुगतान होगा। इसलिए युवतियां बैंक खाते में न्यूनतम बीस हजार रुपये जरूर रखें। इस दौरान वह युवतियों के मोबाइल अपने पास रखकर उन्हें फोटो शूट के लिए तैयार होने के लिए कहता था। फिर वह यूपीआई से रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करके फरार हो जाता था।

फोटो- प्रतीकात्मक।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *